कांग्रेस जन चेतना यात्रा ने आज भी किया कई गाँवों का दौरा
कांग्रेस जन चेतना यात्रा ने आज भी किया कई गाँवों का दौरा
Share:

आगरा-बाह : गाँव-गाँव जाकर ग्रामीणों की समस्याओ को जानने वाली जन चेतना यात्रा का आज तीसरा दिन पूर्ण हो गया ये यात्रा आज गंजन पुरा से शुरू होकर रीठई, कौध, चंडीगढ शाला, पुरा बघेल, बर पुरा गरकटू, राठौठी , स्याहीपुरा होते हुए पिढौरा तक पहुंची कांग्रेस नेता सुधीर दुबे के नेतृत्व में चलने वाली इस यात्रा ने आज तीसरे दिन शनिवार को पिढौरा में रात्रि विश्राम किया.

इस जन चेतना यात्रा के अन्तर्गत कांग्रेस नेता सुधीर दुबे गाँव-गाँव जाकर ग्रामीणों की परेशानियों को सुनते हैं. सुधीर इस यात्रा के दौरान किसानों से बिजली बिल और ग्रामीणों के कर्ज को लेकर भी चर्चा कर रहे हैं. इस यात्रा के दौरान कांग्रेस को ग्रामीणों का भी भरपूर सहयोग मिल रहा हैं. यात्रा के दौरान कांग्रेस का जिस भी गाँव में पड़ाव होता हैं वहाँ ग्रामीणों द्वारा रात्रि चौपाल लगाकर लोक गीतों का आयोजन किया जा रहा हैं . 

अपनी यात्रा के दौरान शनिवार को कांग्रेस नेता सुधीर दुबे ने कई गाँवों को संबोधित करते हुए कहा कि 27 सालो से यूपी बेहाल हैं. यदि यूपी में हमारी सरकार आती है तो किसानों के बकाया बिजली बिल को माफ़ करने के साथ बाकि कर्ज को भी माफ़ करने का कार्य किया जायेगा. सभा के दौरान सुधीर ने मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले को ग्रामीण किसानों के हित में न बताते हुए कहा कि आप लोग अपने पैसे को लेने के लिए लाइन में खड़े होने और लाठी खाने को मजबूर हैं. खबरों के अनुसार ये जन चेतना यात्रा 22 से 25 तारीख तक चलेगी. जिसमे कांग्रेस ज्यादा से ज्यादा गाँवों तक पहुंचेगी.

मोदी बोले-शिव स्मारक का भूमिपूजन सम्मान की बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -