कांग्रेस ने लगाए भाजपा पर सर्जिकल स्ट्राईक पर राजनीति करने के आरोप
कांग्रेस ने लगाए भाजपा पर सर्जिकल स्ट्राईक पर राजनीति करने के आरोप
Share:

नई दिल्ली : कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर आरोप लगाए हैं। दरअसल सर्जिकल स्ट्राईक का राजनीतिकरण करने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस ने कहा है कि पीएम मोदी और रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर समेत भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह देश से माफी मांगें। दरअसल इस मामले में कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा ने राजनीति कर सेना की बहादुरी को भुनाने का प्रयास किया है।

भाजपा पोस्टरबाजी में लगी है तो दूसरी ओर इस मामले में बयानबाजी भी की गई है। इतना ही नहीं सेना के पराक्रम को भाजपा राजनीतिक तरह से उपयोग में ला रही है। उघ्त्तरप्रदेश, पंजाब में वोट बटोरने के प्रयास किए जा रहे हैं। देश की सेना बलिदान दे और गोवा से आगरा के ही साथ लखनऊ तक भाजपा राजनीतिक लाभ लेने में लगी है।

सुरजेवाला का कहना था कि सेना ने अपने अदम्य साहस से अभियान चलाया जिसका लाभ राजनीतिक तौर पर लिया जा रहा है। गौरतलब है कि मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज ने पीएम मोदी को लेकर कहा था कि इस अभियान के बाद पीएम मोदी का 56 इंच का सीना 100 इंच हो गया। कांग्रेस ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अप्रत्यक्षतौर पर इसका लाभ उठाया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -