नगर निकाय चुनाव में डेमेज कंट्रोल को लेकर कांग्रेस ने गठित की समिति
नगर निकाय चुनाव में डेमेज कंट्रोल को लेकर कांग्रेस ने गठित की समिति
Share:

इंदौर: इंदौर नगर निगम चुनाव में विभिन्न वार्डो में कांग्रेस संगठन द्वारा तय किये गये प्रत्याशियों के चयन के बाद नाराज हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं से समन्वय बिठा कर उनकी नाराज़गी दूर करने के उद्देश्य से इंदौर शहर कांग्रेस कमेटी ने डेमेज कंट्रोल एवं समन्वय समिति का गठन किया। उपरोक्त जानकारी देते हुए इंदौर शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने कहा की कांग्रेस के कर्मठ साथी संगठन के निर्देश पर लगातार 85 वार्डो में जनता की आवाज़ बन कर भाजपा के कु शासन से लड़ते हुए जनसेवा करते आ रहे हैं और कुछ साथी चुनाव लड़ने की इच्छा भी रखते हैं। परंतु सभी जानते हैं कि चुनाव में किसी एक साथी को ही उम्मीदवार बनाया जा सकता है। पार्टी से उम्मीदवार नहीं बन पाये साथियों को निराश होने की बिल्कुल जरुरत नहीं है। मैं आपके साथ हॅूं कांग्रेस संगठन आपके साथ है। चुनाव में उम्मीदवार तो हमेशा एक साथी होता है परंतु चुनाव प्रत्येक कार्यकर्ता लड़ता है और जीतता है। आपकी जीत, पार्टी की जीत होती है। नगरीय निकाय चुनाव के उम्मीदवार मैदान में उतर चुके हैं। अब समय जनता और कांग्रेस के महागठबंधन को मजबूत करने का है। अब समय जनता के बीच अपनी बात रखने का है। आप कांग्रेस के साथ कदम से कदम मिलाकर चलिए। हम मध्यप्रदेश की तस्वीर बदल देंगे। 

आगे उन्होंने कहा, मैं कांग्रेस के सभी साथियों से अपील करता हूँ कि कांग्रेस का हर एक कार्यकर्ता पूरी ताकत से पार्टी उम्मीदवार के समर्थन में चुनाव लड़े। यह लड़ाई भाजपा के जंगलराज और भ्रष्टाचार के खिलाफ है। हम जनता के साथ मिलकर मजबूती से आगे बढ़ रहे हैं। इस लड़ाई में कांग्रेस की जीत पर मोहर आपको लगवानी है। आप सभी कांग्रेस संगठन की ताकत हैं। 

विधानसभा स्तर पर संगठन द्वारा डेमेज कंट्रोल के साथ समन्वय स्थापित करने के लिये वरिष्ठ नेताओं के साथ युवा साथियो की समिति का गठन किया है:-

विधानसभा क्षेत्र क्र 1 से पंडित कृपा शंकर शुक्ला, केके यादव,दीपू यादव,प्रेम खडायता,अनिल शुक्ला,मंजीत टुटेजा,मोंटू तिवारी,सुषमा यादव।
विधानसभा क्षेत्र क्र दो से राजेश चौकसे,चिंटू चौकसे,शेखर पटेल,राजू भदौरिया,फूल सिंह कुँवाल,श्रीमती शशि हाड़ा।
विधानसभा क्षेत्र क्र 3 से अश्विन जोशी,दीपक पिंटू जोशी,अनिल यादव,अरविंद बागड़ी,अनवर खान,अभिनन्द शर्मा ( टंटू ),मनीषा शिरढोंकर।
विधानसभा क्षेत्र क्र 4 से सुरजीत चड्डा,गोलू अग्निहोत्री, सुरेश मिंडा,चंदू अग्रवाल,अरविंद जोशी,श्रीमती जया मिलिंद तिवारी,सर्वेश तिवारी,भारती टांक।
विधानसभा क्षेत्र क्र 5 से सत्यनारायण पटेल,रमेश यादव (उस्ताद),रघु परमार,शेख अलीम,श्रीमती शशि यादव,अमन बजाज,स्वप्निल कोठारी,श्रीमती साधना भंडारी।
राऊ विधानसभा से जीतू पटवारी, जय हार्डिया,भरत पटवारी,जीतू शर्मा।

इंदौर क्राइम ब्रांच के हाथ लगी ये बड़ी कामयाबी

घोषित हुए झारखंड बोर्ड 10वी-12वीं के रिजल्ट, इन 6 छात्रों ने किया टॉप

आवेदक से रिश्वत ले रहा था इंजीनियर, पुलिस ने दबोचा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -