साइकिल पर ले जाया गया 70 वर्षीय कोरोना मृतक का शव, येदियुरप्पा सरकार पर कांग्रेस नेता ने साधा निशाना
साइकिल पर ले जाया गया 70 वर्षीय कोरोना मृतक का शव, येदियुरप्पा सरकार पर कांग्रेस नेता ने साधा निशाना
Share:

कर्नाटक में कोरोना संक्रामतों की हालत को लेकर कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने येदियुरप्पा सरकार पर हमला बोला है. नेता डीके शिवकुमार ने एक ट्वीट में 70 साल के कोरोना संक्रमित का मुद्दा उठाया है, जिसकी मृत्यु बेलगावी में हुई हैं.

डीके शिवकुमार ने ट्वीट कर लिखा है, ''बेलगावी के किट्टूर में 70 वर्ष के एक व्यक्ति की कोरोना से मृत्यु हो गई हैं. भारी बरसात के बीच मृतक के परिजनों को साइकिल पर शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जाना पड़ा हैं.'' डीके शिवकुमार ने पूछा कि  सीएम येदियुरप्पा आपकी सरकार कहां पर है. मृतक के लिए एंबुलेंस क्यों नहीं मुहैया कराई गई हैं. शिवकुमार ने बोला कि कर्नाटक की अक्षम गवर्नमेंट में इंसानियत नाम की कोई चीज नहीं बची है और महामारी को काबू करने में यह पूरी तरह असफल है.

आपको बता दें की  भारत के अलग-अलग जगहों से शवों के साथ बेकद्री की कई खबरें सामने लगातार आ रही हैं. गत दिनों पहले आंध्र प्रदेश के गुंटूर में ऐसा ही दुखद नजारा दिखें को मिला जिसमें एक शव को अंतिम संस्कार के लिए ठेले पर रख कर ले जाया जा रहा था. इसके बाद में प्रशासन ने इस केस में सख्त कार्रवाई का आदेश दे दिए हैं. कुछ दिन पहले महाराष्ट्र से ऐसी ही खबर सामने आई थी की जहां एक एंबुलेंस में एक के ऊपर एक कई शव रख कर अंतिम संस्कार के लिए ले जाए जा रहे हैं.बात दें की कर्नाटक से भी ऐसी खबर सामने आ गयी हैं जबकि प्रदेश सरकारें अक्सर बोलती हैं कि एंबुलेंस की कोई कमी नहीं है. 

सिंधिया पर 'दिग्गी राजा' का हमला, कहा- गद्दारों से नफरत करता है चंबल का पानी

चंद्रबाबू नायडू ने लिखी PM नरेंद्र मोदी को चिट्ठी, वाईएस जगन सरकार पर लगाया यह आरोप

दूल्हा निकला कोरोना पॉजिटिव, शादी में शामिल होने वालों में मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -