क्या अब फिर बगावत करेंगे 'गुरु' ? कांग्रेस ने सिद्धू को दरकिनार कर चन्नी को बनाया CM फेस
क्या अब फिर बगावत करेंगे 'गुरु' ? कांग्रेस ने सिद्धू को दरकिनार कर चन्नी को बनाया CM फेस
Share:

अमृतसर: पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने आखिरकार सीएम उम्मीदवार की घोषणा कर ही दी है. कांग्रेस ने चरणजीत सिंह चन्नी को अपना CM फेस घोषित किया है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने चन्नी के नाम की घोषणा की है. इससे पहले लगभग दो घंटे तक राहुल गांधी ने चन्नी और पंजाब कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के साथ बैठक की थी.

बहुत देर तक सबके बीच मान-मनौव्वल का दौर चला और उसके बाद चन्नी के नाम पर सहमति बनी. हालांकि, सिद्धू अब भी कांग्रेस के सामने एक बड़ी चुनौती हैं. सिद्धू ने कल रैली में राहुल गांधी की उपस्थिति में तल्ख अंदाज में कहा कि वो दर्शनी घोड़ा बनकर नहीं रहेंगे. सिद्धू ने कहा था कि वो अरबी घोड़ा हैं और बीमार अरबी घोड़ा भी गधों से बेहतर होता है. बता दें कि सिद्धू अपनी गर्मजोशी, तीखे बोल और बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. 

बता दें कि 2017 के विधानसभा चुनाव से पहले सिद्धू ने भाजपा से किनारा कर लिया था. उस वक़्त उनके आम आदमी पार्टी (AAP) में जाने की अटकलें लगाई जा रही थीं. हालांकि, बात CM फेस पर ही अटक गई. उसके बाद सिद्धू कांग्रेस में शामिल हो गए. इस बार भी सिद्धू ने खुद को CM फेस घोषित करवाने का बहुत प्रयास किया, मगर चन्नी बाजी मार गए और सिद्धू के हाथ फिर खाली रहे. 

क्या आप भी बनना चाहते हैं कांग्रेस उम्मीदवार? तो ऐसे करें आवेदन

'अगर शिक्षा के लिए हिजाब जरुरी, तो कांग्रेस शासित राज्यों में इसे अनिवार्य कर दें राहुल गांधी'

मोदी सरकार को टक्कर देने की कोशिश, संजय राउत ने बताया लोकसभा चुनाव में शिवसेना का प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -