कांग्रेस पार्षद की चेतावनी, पेयजल व्यवस्था नही सुधरी तो नपा अध्यक्ष का करेंगे पुतला दहन
कांग्रेस पार्षद की चेतावनी, पेयजल व्यवस्था नही सुधरी तो नपा अध्यक्ष का करेंगे पुतला दहन
Share:

नीमच से राजेन्द्र सिंह राठौड़ की रिपोर्ट

नीमच। शहर में इन दिनों पेयजल व्यवस्था पूरी तरह से बिगड़ चुकी है, जिस कारण से आम जनता को काफ़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कांग्रेस पार्षद योगेश प्रजापति ने बयान जारी करते हुए कहा है की अगर एक सप्ताह के अंदर शहर में पेयजल व्यवस्था नहीं सुधरी तो कांग्रेस पार्षद दल नपाध्यक्ष स्वाति चौपड़ा का पुतला दहन करेगा और उनकी परिषद का भी कांग्रेस पार्षद घेराव करेंगे। पार्षद प्रजापति ने कहा की वर्तमान में पेयजल को लेकर विकराल स्तिथि देखि जा रही है, जबकि डेम में पर्याप्त पानी है। उन्होंने कहा की शहर के नागरिकों को दो दिन छोड़ कर चौथे दिन पानी दिया जा रहा है। 

जिससे जनता पूरी तरह त्रस्त हो चुकी है और जनता को पानी के लिए इधर-उधर भटकना पड़ रहा है। पार्षद योगेश प्रजापति ने बयान में कहा की पूर्व की परिषद में 65 करोड़ की लागत से पानी की पाइप लाइन डाली गई थी और प्रतिदिन पानी देने का वादा जनता से किया गया था। पार्षद प्रजापति ने आरोप लगाते हुए कहा की नई अध्यक्ष स्वाति चौपड़ा के पदभार संभालने के बाद उनकी बेहतर रणनीति नहीं होने के कारण शहर में पेयजल व्यवस्था चरमरा गई है, उन्होंने कहा की प्रशासक के कार्यकाल में भी शहर के सभी वार्डो में एक दिन छोड़ कर पानी दिया जा रहा था।

पार्षद योगेश प्रजापति ने कहा की पेयजल व्यवस्था बिगड़ने से स्पष्ट पता चलता है की नपाध्यक्ष स्वाति चौपड़ा बेहतर मैनेजमेंट नहीं कर पा रही है और उनकी खराब रणनीति के कारण शहर में पेयजल व्यवस्था चौपट हो गई है। पार्षद प्रजापति ने शहर में पेयजल की बिगड रही व्यवस्था को लेकर कलेक्टर को भी पत्र लिखा है और उनसे व्यवस्था सुधरने की मांग की है l कांग्रेस पार्षद प्रजापति ने नपाध्यक्ष को भी स्पष्ट चेतावनी दी है की वे तत्काल शहर में बिगड़ी पेयजल व्यवस्था को एक सप्ताह के भीतर सुधारे अन्यथा उनका पुतला दहन किया जायेगा।

बीजासन देवी मंदिर में हुई बड़ी चोरी, कड़ी सुरक्षा के बीच नोटों से भरी 4 बोरियां लेकर भागे चोर

भोपाल पहुंची राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू, महिलाओं को लेकर कही ये बड़ी बात

सैकड़ों ऑटो रिक्शा चालक 21 नवंबर को देंगे धरना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -