कोरोना के चलते और भगदड़ वाली रैली से सबक लेते हुए कांग्रेस ने रद्द किए सभी चुनाव कार्यक्रम
कोरोना के चलते और भगदड़ वाली रैली से सबक लेते हुए कांग्रेस ने रद्द किए सभी चुनाव कार्यक्रम
Share:

नई दिल्ली: देश में Omicron के लगातार बढ़ते बढ़ते संक्रमण के बाद कोरोना की तीसरी लहर दस्तक दे चुकी है। इस बीच कांग्रेस पार्टी ने बड़ा ऐलान कर दिया है। कांग्रेस ने घोषणा की है कि पार्टी उत्तर प्रदेश और अन्य चुनावी राज्यों में बड़ी रैलियों को नहीं करेगी। बुधवार को देश में कोरोना के 55 हजार से अधिक नए केस दर्ज किए गए हैं। ऐसे में कांग्रेस पार्टी ने यूपी सहित अन्य राज्यों में बड़ी चुनावी रैलिया न करने का ऐलान किया है। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा है कि पार्टी ने यूपी और अन्य राज्यों में बड़ी चुनावी रैली स्थगित करने का निर्णय लिया है। 

केसी वेणुगोपाल ने कहा है कि, 'हमने राज्य इकाइयों से कहा है कि वे अपने राज्यों में कोरोना वायरस की स्थिति का आकलन करें और रैलियां करने पर फैसला लें।' बता दें कि इससे पहले बरेली के बिशप मंडल इंटर कॉलेज के मैदान में आयोजित की गई कांग्रेस की ‘मैं लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ मैराथन दौड़ में मची भगदड़ के दौरान 20 से अधिक लड़कियां घायल हो गईं थी। इससे सबक लेते हुए कांग्रेस ने यूपी में होने वाली सभी रैलियां और कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं। बरेली की घटना में हजारों महिलाएं और लड़कियां बिना मास्क के दिखाई दी और भगदड़ जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई थी। 

इसके अलावा कोरोना महामारी के बढ़ते खतरे के मद्देनज़र केंद्र सरकार ने होम आइसोलेशन की गाइडलाइन में कुछ परिवर्तन किए हैं। बीते 9 दिनों में देश में कोरोना के केस 6 गुना से अधिक बढ़ गए हैं, Omicron का डबलिंग रेट 3 दिनों का है। देश में कोरोना के केस बढ़ने के बाद यह फैसला किया गया है। 

‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ के चक्कर में खतरे में पड़ी लड़कियों की जान, कांग्रेस बोली, 'वैष्णो देवी में भी...'

केरल भाजपा ने नेता की हत्या की एनआईए जांच की मांग की

अनिल देशमुख के खिलाफ ED ने दायर की 7000 पन्नों की चार्जशीट, इन लोगों के नाम आए सामने

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -