कांग्रेस के हमले पर बोले संजय राउत- 'बुरा न मानो होली है'
कांग्रेस के हमले पर बोले संजय राउत- 'बुरा न मानो होली है'
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में महाविकास आघाड़ी सरकार में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। इस बात का खुलासा काफी समय पहले ही हो चुका है। जी दरअसल इन दिनों कांग्रेस को शिवसेना और एनसीपी की नजदीकी खटकने लगी है और इसी के चलते बहुत कुछ ऐसा सामने आ रहा है जो हैरान कर रहा है। आप जानते ही होंगे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने यूपीए के चेयरमैन पद के लिए एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार की लॉबिंग कर रहे शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत को आईना दिखाते हुए उन्हें पवार का प्रवक्ता बता दिया है। उनके बाद पूर्व केंद्रीय गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे की पुत्री विधायक प्रणिती शिंदे ने भी संजय राउत पर निशाना साधा है।

अब यह चर्चा शुरू हो गई है कि संजय राउत के पवार 'प्रेम' से महाविकास आघाड़ी सरकार के साथ 'खेल' हो सकता है। यह सब हो जाने के बाद संजय राउत ने भी एक ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, 'बुरा न मानो होली है' आसमान में उड़ने की मनाही नहीं है।।। बस शर्त इतनी है कि जमीन को नजर अंदाज न करें।।!!' वैसे उनके इस ट्वीट से यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि उन्होंने किसपर हमला बोला है। लेकिन अब राजनीतिक गलियारों में इसे कांग्रेस के ऊपर पलटवार माना जा रहा है। आप सभी जानते ही होंगे बीते कुछ दिन पहले ही मुखपत्र में संपादकीय लिखने के बाद संजय राउत पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार को यूपीए का चेयरमैन बनाने के लिए खुलकर बोल भी चुके हैं।

जी दरअसल उनका कहना है कि यूपीए लकवाग्रस्त हो गया है, इसलिए शरद पवार को गठबंधन का प्रमुख बनाया जाना चाहिए। केवल इतना ही नहीं कांग्रेस की नाराजगी की परवाह किए बिना राउत ने कहा कि दिल्ली में कुछ लोग यूपीए-2 की तैयारी कर रहे हैं। इस वजह से अगर विपक्ष को भाजपा से लड़ना है तो शरद पवार को यूपीए का चेयरमैन नियुक्त करना चाहिए।

भारत के कोने कोने में फिर कोरोना ने पसारा अपना पाँव, सामने आए इतने केस

गुरुग्राम में हुआ बड़ा हादसा, द्वारका एक्सप्रेसवे पर बन रहे फ्लाईओवर की स्लैब गिरी, हुआ ये हाल

देर रात झारखंड के गिरिडीह जिले में हुआ विस्फोट, 4 लोगों की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -