गुरुग्राम में हुआ बड़ा हादसा, द्वारका एक्सप्रेसवे पर बन रहे फ्लाईओवर की स्लैब गिरी, हुआ ये हाल
गुरुग्राम में हुआ बड़ा हादसा, द्वारका एक्सप्रेसवे पर बन रहे फ्लाईओवर की स्लैब गिरी, हुआ ये हाल
Share:

नई दिल्ली: देश से आए दिन कई तरह के केस सामने आते रहते है वही इस बीच गुरुग्राम में अंडर कंस्ट्रक्शन फ्लाईओवर को स्लैब ध्वस्त हो गई है। द्वारका एक्सप्रेसवे पर बन रहे एलिवेटेड फ्लाईओवर की स्लैब गिर गई जिसमें दो व्यक्ति चोटिल बताए जा रहे हैं। चोटिलों को एक निजी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। यह मामला प्रातः 6-7 बजे की बताया जा रहा है।

कहा जा रहा है कि धमाके की आवाज सुनकर आवासीय लोग अवसर पर पहुंचे। आवासीय व्यक्तियों ने ही फ्लाईओवर की स्लैब गिरने की प्रशासन को तहरीर दी। दौलताबाद एवं बजघेड़ा के बीच बन रहे फ्लाईओवर का स्लैब गिरा है। यह घटना गुरुग्राम से दिल्ली द्वारका तक बन रहे एलिवेटेड फ्लाईओवर पर हुई है।

वही पिछले दिनों केंद्रीय परिवहन मंत्री ने द्वारका एक्सप्रेसवे का मुआयना का काम मे रफ़्तार लाने के आदेश दिये थे। इससे पूर्व सोहना रोड पर बन रहा एलिवेटेड फ्लाईओवर की स्लैब गिर गई थी। गुरुग्राम में हीरो होंडा चौक फ्लाईओवर के भाग गिरने की बात रही हो अथवा फिर राम पूरा फ्लाईओवर का पैच गिरने की बात, साइबर सिटी में गिरते फ्लाईओवर अथवा पैच का मसला हमेशा से गर्म रहा है। वही इस स्लैब के गिरने से चारों तरफ हड़कंप मच गया है।

फिर हुआ पेट्रोल और डीजल के दाम में परिवर्तन, जानिए क्या है आज का भाव

सचिन के बाद कोरोना पॉजिटिव हुए पूर्व ऑलराउंडर यूसुफ पठान

जम्मू कश्मीर में ऑपरेशन हुआ समाप्त, जवानों ने 2 आतंकी को किया ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -