कांग्रेस ने किया भाजपा पर हमला, मीर बोले- सरकार बढ़ा रही है बेरोजगारी
कांग्रेस ने किया भाजपा पर हमला, मीर बोले- सरकार बढ़ा रही है बेरोजगारी
Share:

जम्मू: बीते कुछ दिनों से देश में सियासी हलचल बेहद तेज हो गई है. वही इस बीच देश के राज्य जम्मू कश्मीर के कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गुलाम अहमद मीर ने सेल्फ हेल्प ग्रुप को समाप्त करने को गवर्मेंट की युवा तथा कर्मचारी विरोधी नीति करार दिया है. मीर ने कहा कि गवर्मेंट बेरोजगारी को बढ़ाने तथा युवाओं के भविष्य के विरुद्ध काम कर रही है. बेरोजगार एजुकेटेड युवाओं की संख्या में निरंतर वृद्धि हो रही है. कांग्रेस इस निर्णय का विरोध करते हुए, बेरोजगार इंजीनियरों को पूरा सपोर्ट करती है.

आगे बताते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी ने आम लोगों की आवाज के विरुद्ध काम किया है. पीडीपी-कांग्रेस की गठबंधन सरकार ने 2004 में बेरोजगार इंजीनियरों को राहत देते हुए, सेल्फ हेल्फ ग्रुप आरम्भ किया था. इससे हजारों इंजीनियरों को रोजगार प्राप्त होने के साथ उनके परिवारों का पालन पोषण हो रहा था. इसी के साथ गुलाम अहमद मीर ने सरकार पर बेरोजगारी में वृद्धि करने का सवाल उठाया है. 

आगे उन्होंने कहा कि अब मनरेगा कर्मचारियों तथा टेक्नोक्रेट को भी अपना फ्यूचर अंधकारमय लग रहा है. पीडीडी डिपार्टमेंट निजीकरण के खतरे को झेल रहा है. इससे 13,000 डेलीवेजरों का फ्यूचर दांव पर लगा हुआ है. सरकार के युवा विरोधी निर्णय दुर्भाग्यपूर्ण हैं. इसी के साथ कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गुलाम अहमद मीर ने अपनी बात कहते हुए सवाल उठाये है. हालाँकि फिलहाल विपक्ष की और से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. 

पहले जम्मू कश्मीर, फिर गोवा और अब इस राज्य के गवर्नर बने सत्यपाल मलिक

सीएम शिवराज का बड़ा ऐलान, अब सिर्फ मध्यप्रदेश के युवाओं के लिए होंगी राज्य की सरकारी नौकरियां

एक तस्वीर के चक्कर में देशद्रोही कहला रहे आमिर खान, BJP नेताओं ने भी कसा तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -