एक तस्वीर के चक्कर में देशद्रोही कहला रहे आमिर खान, BJP नेताओं ने भी कसा तंज
एक तस्वीर के चक्कर में देशद्रोही कहला रहे आमिर खान, BJP नेताओं ने भी कसा तंज
Share:

फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए इस समय आमिर खान तुर्की गए हुए हैं. वहीं उन्होंने तुर्की की प्रथम महिला एमिने एर्दोगन से मुलाकात की लेकिन उसके बाद से अभिनेता आमिर खान सोशल मीडिया पर घिर चुके हैं. जी हाँ, हर कोई उनके बारे में उल-जलूल बयान दे रहा है. इस समय कई लोग आमिर को निशाने पर लेकर बैठे हैं और उन्हें भला बुरा कह रहे हैं. इस समय आमिर पर देशद्रोह का आरोप लगने लगा है. वैसे आप जानते ही होंगे तुर्की उन गिने चुने देशों में से है जिसने अनुच्छेद 370 के मुद्दे पर भारत विरोधी रुख अपनाते हुए पाकिस्तान का साथ दिया था. ऐसे में आमिर का तुर्की जाना लोगों को पसंद नहीं आया और अब लोग उन्हें देशद्रोही कह रहे हैं.

आपको याद हो साल 2015 में आमिर खान ने असहिष्णुता की बात करते हुए कहा था कि 'उनकी पत्नी किरण को देश में रहने में डर लगता है.' वहीं अब जब आमिर की तुर्की प्रथम महिला से मुलाकात की तस्वीर वायरल हुई है, तो आमिर चर्चाओं में आ गए हैं. वैसे उनके लिए किये गए एक ट्वीट में कहा गया, 'पहले तो उन्होंने अपनी फिल्मों में हिंदू विरोधी बातों का प्रचार किया और अब वो भारत के दुश्मनों से मिल रहे हैं. आमिर खान को जरा भी शर्म नहीं आती है.' जी दरअसल खुद तुर्की की फर्स्ट लेडी एमिने एर्दोगन ने आमिर के साथ तस्वीरें ट्वीट की. तस्वीरें ट्वीट कर उन्होंने लिखा, 'विश्वप्रसिद्ध अभिनेता, फिल्म निर्माता और निर्देशक आमिर खान से इस्तांबुल में मिलकर बहुत खुशी हुई. मैं यह जानकर बहुत खुश हूं कि आमिर ने अपनी ताजा फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग तुर्की के अलग-अलग हिस्सों में खत्म करने का फैसला किया है. मेरी इस पर नजर रहेगी.’

वहीं आमिर के फोटो वायरल होने के बाद भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक ट्वीट किया. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'मैनें पहले ही कहा था आमिर, खान गैंग के तीन में से एक मसकीटियर हैं.' इसके अलावा भाजपा नेता तरुण विजय ने ट्वीट किया, 'आमिर को तुर्की में सौहार्द मिलता है, वे हिंदुओं से नफरत करते हैं और हिंदू मान्यताओं के खिलाफ फिल्में बनाते हैं. आमिर की पीके और तुर्की की बीर बाबा हिंदू में कोई फर्क नहीं है.' इस तरह कई लोग आमिर को निशाने पर ले रहे हैं.

अब इस डायरेक्टर ने कहा ट्विटर को अलविदा, बताई यह वजह

'द बिग बुल' से सामने आया एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज का पहला लुक

पंडित जसराज के निधन पर आशा भोसले ने जताया दुःख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -