बिहार चुनाव में कांग्रेस ने अपनाया बगावती व्यवहार
बिहार चुनाव में कांग्रेस ने अपनाया बगावती व्यवहार
Share:

पटना. बिहार विधासभा के चुनाव कार्य की प्रगति का इस स्थिति से जायजा लिया जा सकता है, इस चुनाव को लेकर कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) में तनाव बढ़ता जा रहा है. यदि सूत्रों की बात मानी जाए तो महागठबंधन में सीट को लेकर दरार पढ़ चुकी है. खा जा रहा है महागठबंधन के अंदर बगावती फिरको का जन्म हो गया है. कांग्रेस से गया स्नातक सीट से राजद के खिलाफ पार्टी के उम्मीदवार खड़े किये है.

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी के अनुसार गया स्नातक सीट से अजय कुमार सिंह और गया शिक्षक सीट से हृदय नारायण यादव को कांग्रेस पार्टी की तरफ से दावेदार बनाया है. बिहार कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी ने घोषणा करते हुए बताया है की शिक्षक निर्वाचन और स्नातक सीट के लिये दो प्रत्याशी खड़े किये जा रहे हैं. ज्ञात है की दो-दो सीटों पर जदयू और राजद द्वारा अपने प्रत्याशियों की सूची जारी करने के बाद कांग्रेस पार्टी ने भी अपने दो उम्मीदवारों की सूची जारी कर आग में घी डाल दिया है.

विधानसभा परिषदों के चुनाव को लेकर महागठबंधन में विरोध की गंध आभाष की जा रही है, जदयू पार्टी अपने दो प्रत्याशी पहले ही घोषित कर चुकी है, जबकि राजद की ओर से दो प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की गयी है जिसमें पूर्व सांसद जगतानंद के बेटे भी प्रत्याशी हैं. कांग्रेस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार महागठबंधन में पार्टी की अवहेलना से नाराज होकर कांग्रेस पार्टी ने अपने प्रत्याशियों को चुनाव में उतारने का कदम उठाया है.

ये भी पढ़े 

Photos : बिहार के छोटे शहर की नेहा ने जीता Mrs India का ख़िताब

इस बार भी वोट नही डाल पाएंगे पूर्व PM अटल बिहारी वाजपेयी

शादी के फिजूलखर्च खत्म करने वाली सांसद अपनी शादी में आई थी चार्टेड प्लेन से

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -