'कूडा-मंडली को बदबूदार कूड़ा मुबारक...', नीतीश कुमार के NDA में जाने पर बोली लालू की बेटी
'कूडा-मंडली को बदबूदार कूड़ा मुबारक...', नीतीश कुमार के NDA में जाने पर बोली लालू की बेटी
Share:

पटना: बिहार में नीतीश कुमार ने राष्ट्रिय जनता दल से छिटकने के बाद NDA का दामन थामा और 9वीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। सूबे में नई सरकार बनने के घटनाक्रम के बीच राजद प्रमुख लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने ट्वीट कर कहा कि कचरा अब वापस कूड़ेदान में है। रोहिणी आचार्य ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा, 'कूड़ा गया फिर से कूड़ेदान में, कूडा-मंडली को बदबूदार कूड़ा मुबारक'। इतना ही नहीं, इस ट्वीट से पहले रोहिणी ने X पर लिखा कि 'जब तक सांस बाकी है, सांप्रदायिक ताकतों के खिलाफ हमारी जंग जारी है'।

वही कल शाम को नीतीश कुमार ने बीजेपी के समर्थन से नौवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। उनके साथ ही सम्राट चौधरी एवं विजय सिन्हा ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली। सूत्रों के अनुसार, नीतीश कुमार सीट-बंटवारे की चर्चा नाकाम होने की वजह से इंडिया ब्लॉक से नाराज थे। इस्तीफा देने के पश्चात् नीतीश ने कहा कि पहले वाला गठबंधन छोड़ देंगे और नया गठबंधन बनाएंगे। जबकि मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद कहा कि 'मैं पहले भी उनके (NDA) साथ था। हम अलग-अलग राहों पर चले, किन्तु अब हम साथ हैं और रहेंगे। आज 8 लोगों ने मंत्री पद की शपथ ली है, बाकी भी शीघ्र ही शपथ लेंगे। मैं जहां (NDA) था वहां वापस आ गया हूं और अब कहीं और जाने का सवाल ही नहीं उठता'।

नीतीश कुमार को बिहार में NDA का प्रमुख भी नियुक्त किया गया है। अपना इस्तीफा सौंपने के पश्चात मीडिया से चर्चा करते हुए नीतीश कुमार ने कहा था कि महागठबंधन में स्थिति ठीक नहीं थी, इसलिए मैंने यह कदम उठाया। बता दें कि बिहार के महागठबंधन में लालू प्रसाद यादव की राजद एवं कांग्रेस के साथ तीन वाम दल (सीपीआईएम, सीपीआई और सीपीआई माले) सम्मिलित हैं। नीतीश कुमार ने कहा, 'मैं लंबे वक़्त से किसी भी बारे में टिप्पणी नहीं कर रहा हूं क्योंकि महागठबंधन में चीजें सही नहीं थीं। मुझे अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं समेत सभी से राय तथा सुझाव मिल रहे थे। मैंने उन सभी की बात सुनी और आज इस्तीफा दे दिया'। नीतीश कुमार अब फिर से मुख्यमंत्री पद की शपथ ले चुके हैं। 

Jayanti Special: लाला लाजपत राय के बचपन की इमोशनल कहानी, जिसे लोग आज भी करते है याद

'हमारी सरकार बनी, तो जाति जनगणना करवाएंगे..' बिहार में राजनितिक उथलपथल के बीच राहुल गांधी का वादा

3 विष्णु, 2 नंदी, 5 हनुमान और 15 शिवलिंग..! ज्ञानवापी में सर्वे के दौरान ASI को कई प्राचीन मूर्तियां मिलीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -