किक 2 के लिए फाइनल हुई हीरोइन
किक 2 के लिए फाइनल हुई हीरोइन
Share:

सलमान खान 'रेस 3' के साथ-साथ 'किक 2' में भी नज़र आने वाले हैं जिसके लिए एक्ट्रेस की तलाश जारी है. रेस 3 में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडीज़ नज़र आ रही हैं लेकिन किक 2 के लिए अभि तक कोई हीरोइन फाइनल नहीं हुई है. फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म के लिए एक नए चेहरे की तलाश कर रहे हैं. इसके पहले जैक्लीन के साथ दीपिका पादुकोण को लेकर भी अटकलें चल रही थी कि फिल्म में लीड रोल कौन करेगी.

हाल ही में ये खबर आयी है साजिद नाडियाडवाला ने एक्ट्रेस का नाम बता दिया है. जी हाँ, साजिद ने इस बात की घोषणा कर दी है कि किक फ्रेंचाइजी के दूसरे भाग में भी जैकलीन ही अहम् किरदार में नज़र आएँगी. यानी अभी तक जो अफवाहें उड़ रही हैं वो सभी झूठी थी और आख़िरकार जैकलीन ही सलमान की हीरोइन बनी. फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है और अब जैकलीन को ध्यान में रखते हुए ही लिखी जा रही है.

डायरेक्टर और प्रड्यूसर साजिद ने बताया कि वो पिछले एक साल से फिल्म की स्क्रिप्ट लिख रहे हैं और बिच में ये खबरें आ रही थी कि फिल्म में जैकलीन और सलमान का रोमांस देखने को नहीं मिलेगा पर अब सब कुछ साफ़ हो चूका है. बता दे, फिल्म 2019 के क्रिसमस मौके पर रिलीज होगी. 

रिलीज से पहले यहाँ जानें 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' की कहानी

हॉरर फिल्म अमावस से नरगिस करेंगी कमबैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -