फ़िलहाल अभिनय पर ही ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं ये अभिनेत्री

फ़िलहाल अभिनय पर ही ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं ये अभिनेत्री

बॉलीवुड की एक्ट्रेस और निर्देशक दिव्या कुमार खोसला फ़िलहाल अपनी एक्टिंग पर ही ध्यान लगा रही हैं. इसके अलावा वो कुछ और करने का नहीं सोच रही हैं. दिव्या ने 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और उसके बाद कई फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं. इन्होने 'यारियां' और 'सनम रे' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है. उनकी फिल्में काफी हिट भी रही थी और दर्शकों ने इन्हे पसंद भी किया था.

दिव्या इसके पहले शॉर्ट फिल्म भी कर चुकी हैं जिसका नाम था 'बुलबुल'. उन्होंने बताया इस शॉर्ट फिल्म के बाद उन्हें एक्टिंग के कई प्रस्ताव मिले हैं पर उन्होंने अभी ये प्रस्ताव नहीं मानें हैं क्योंकि वो अपनी एक्टिंग को सटीक बनाना चाहती हैं जिसके लिए वो काफी मेहनत भी कर रही हैं. लेकिन इस पर दिव्या कहती हैं वो कुछ पटकथाएं पढ़ रही हैं जिससे वो एक्टिंग की दुनिया में कदम रख सके.

वो कहती हैं अपने अगले प्रोजेक्ट पर वो जल्दी ही काम शुरू करेंगी. वहीँ ये स्क्रीनप्ले के लिए फ़िलहाल एक ब्रेक लेकर बैठी हैं क्योंकि वो अपना सारा ध्यान इसी की एक्टिंग पर करना चाहती हैं. फिल्मों में अच्छी एक्टिंग के लिए कलाकारों को एक बेहतरीन प्रदर्शन देना होता है जिसके लिए वो काफी मेहनत करते हैं और दिन रात एक कर देते हैं.

आजकल फिल्मों में एक्टर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी एक्टिंग करने लगे हैं और एक्टिंग के लिए वो अभ्यास भी करते हैं जिससे उनकी एक्टिंग बेहतर बन सके. ऐसा ही कुछ दिव्या भी कर रही हैं.

Birthday Special : विदेशी पत्रकार के साथ था आमिर का अफेयर, हो गई थी गर्भवती

'अक्टूबर' का ट्रेलर देखने के बाद अर्जुन ने कह दी यह बड़ी बात