पीएम मोदी के मुरीद हुए कंप्यूटर बाबा, कहा- एक वादा पूरा किया अब दूसरे की बारी...

पीएम मोदी के मुरीद हुए कंप्यूटर बाबा, कहा- एक वादा पूरा किया अब दूसरे की बारी...

भोपाल: मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार में राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त कंप्यूटर बाबा ने पीएम मोदी की प्रशंसा की है. जम्मू-कश्मीर से धारा 370 और 35-ए हटाए जाने पर कंप्यूटर बाबा ने पीएम मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि मैं मोदी जी को धन्यवाद देता हूं, कि उन्होंने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने का अपना वादा पूरा किया. पीएम मोदी ने अपना एक वादा पूरा किया है अब दूसरे की बारी है.

वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम पर कार्रवाई को लेकर कंप्यूटर बाबा ने कहा कि किसी के खिलाफ भी बदले की भावना से कार्रवाई नहीं होनी चाहिए. उल्लेखनीय है कि कंप्यूटर बाबा पौधारोपण की बैठक में शामिल होने मध्य प्रदेश के धार जिले आए थे, जहां उन्होंने सर्किट हाउस में प्रेस वालों से चर्चा करते हुए राज्य के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान पर जमकर हमला बोला. इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में जारी अवैध रेत खनन पर भी हमला बोला और इसमें शामिल माफियाओं पर लगाम लगाने की बात कही. अवैध रेत खनन पर वह बोले कि पार्टी कोई भी हो, अवैध खनन नहीं होगा.

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान पर आरोप लगाते हुए कंप्यूटर बाबा ने कहा कि 'पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान का पूरा परिवार ही अवैध रेत खनन में लिप्त था और इस बात का मैं गवाह हूं.' वहीं शिवराज सरकार में हुए पौधारोपण को लेकर कहा कि 'शिवराज सरकार में 7 करोड़ पौधे लगाने का टारगेट था, किन्तु 700 पौधे भी नहीं लगे. भ्रष्टाचार की जांच की जानी चाहिए और भ्रष्टाचारियों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए. शिवराज सरकार ने इतने सालों तक केवल ढकोसला किया है.'

कर्नाटक: सरकार गिरने के बाद कांग्रेस और जदएस नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप

विधानसभा चुनाव से पहले शिवसेना का बीजेपी पर हमला, लगाया यह आरोप

महबूबा मुफ़्ती और उमर अब्दुल्ला को छूट दे सकती है सरकार, लेकिन माननी होगी ये शर्त...