हर चीज में घोटाला हो रहा और कमीशन का पैसा CM हाउस पहुंच रहा है
हर चीज में घोटाला हो रहा और कमीशन का पैसा CM हाउस पहुंच रहा है
Share:

पटना : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हम पार्टी के सुप्रीमो जीतन राम मांझी का कहना है कि मुख्यमंत्री आवास तक पहुंचाया जा रहा है कमीशन का पैसा। मांझी ने राज्य सरकार पर धान खरीदी में हो रही गड़बड़ी को लेकर निशाना साधा है। इस मामले में सीबीआई जांच की मांग करते हुए मांझी ने कहा कि किसान मर रहे है औऱ बिचौलिए खरीदी के हर मोड़ पर हावी है।

सरकारी धन को खर्च करने में मितव्यतिता बरतना चाहिए। इतना ही नही मांझी ने नीतीश को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से सीख लेने की सलाह भी दी। वो मंगलवार को स्थानीय श्रीकृष्ण मेमोरियल हाल में आयोजित किसान-मजदूर-गरीब-महिला-दलित-अति पिछड़ा-अल्पसंख्यक विरोधी सरकार और बिहार में बढ़ते जघन्य अपराध के विरोध में आयोजित जन सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

कानून व्यवस्था को जर्जर बताते हुए मांझी ने कहा कि राज्य की जनता को तीन माह में ही अपनी गलती का एहसास होने लगा है। इसके अलावा प्रदेश में एसटी-एससी छात्रों की छात्रवृति में भी घोटाला किया जा रहा है। केंद्र की तारीफ करते हुए मांझी ने कहा कि पहली बार केंद्र के बजट में किसानों को उनका हक मिला है।

सम्मेलन को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री और प्रदेश अध्यक्ष वृषिण पटेल ने कहा कि सूबे की कानून-व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। उन्होंने कहा कि नई सरकार के गठन के बाद राज्य में हत्या और बलात्कार का दौर शुरू हो गया है। शराबबंदी की घोषणा पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने सभी चौक-चौराहों को शराब का अड्डा बना दिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -