जयमीन मामले में टिप्पणी करने पर तेजस्वी यादव की ट्विटर पर हो रही आलोचना
जयमीन मामले में टिप्पणी करने पर तेजस्वी यादव की ट्विटर पर हो रही आलोचना
Share:

नई दिल्ली : गुजरात के उप-मुख्यमंत्री नितिन पटेल के बेटे जयमीन पटेल को कथित रूप से नशे में होने से सोमवार फ्लाइट में सवार होने से रोक दिए जाने वाले मामले पर लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव को ट्वीट करना भारी पड़ गया. ट्विटर पर लोगों ने उन्हें न केवल अपने गिरेबान में झाँकने की नसीहत दी, बल्कि बिहार की शराब बंदी की आड़ में खुद रुपए कमाने के भी आरोप लगाए.

गौरतलब है कि गुजरात के उप-मुख्यमंत्री नितिन पटेल के बेटे जयमीन पटेल को सोमवार फ्लाइट में सवार होने से रोक दिया गया, क्योंकि वह शराब के नशे में थे. विमान में सवार होने की इजाजत नहीं मिलने पर उनके हुए विवाद पर लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने ट्वीट पर इस मामले में बीजेपी सरकार पर हमला बोला और शराबबंदी के लिए बिहार से नसीहत लेने की बात कही. तेजस्वी ने अपने ट्वीट में लिखा कि बापू के प्रदेश में जहां दशकों से शराबबंदी है वहां गुजरात के भाजपाई उप-मुख्यमंत्री नशेड़ी बेटे का धमाल. बिहार से सीख लो कैसे शराबबंदी करते हैं.

बता दें कि ट्विटर पर इसे लेकर तेजस्वी की कड़ी निंदा की जा रही है.यूजर्स ने उन्हें पहले अपने गिरेबान में झांकने की नसीहत दी है. इसके साथ ही अन्य लोगों ने कहा कि बिहार में अभी भी शराब बेची जा रही है. एक यूजर्स ने लिखा सच सच बोल , अभी तुमने ये ट्वीट गांजा मारने के बाद किया है कि नही. जबकि दूसरे ने ट्वीट किया कि अरे वो भाई अभी अभी बिहार से आया हूँ बिहार मे खुलेआम शराब मिल रहा है भरपूर मात्रा मे. फर्क सिर्फ इतना है पहले 500 का था और अब 1500 का हो गया.एक अन्य यूजर ने लिखा चारा चोर की औलाद, के मुंह से ये बातें अच्छी नहीं लगती. पहले अपने गिरेबान में झांको.

यह भी देखें

बिहार में बारिश और आंधी के कारण मौत

बिहार में दबंगो की दबंगई, लड़की को ज़िंदा दफनाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -