बिहार में दबंगो की दबंगई, लड़की को ज़िंदा दफनाया
बिहार में दबंगो की दबंगई, लड़की को ज़िंदा दफनाया
Share:

समस्तीपुर: नितीश सरकार भले ही सुरक्षा के कितने ही दावे कर ले लेकिन इसके बाद भी बिहार में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे है. प्रदेश में एक बार फिर दबंगो के दबंगई देखने को मिली है. यहाँ के समस्तीपुर में जमीनी विवाद के चलते कुछ दबंगो ने एक लड़की को ज़िंदा दफ़नाने की कोशिश की है. पीड़ित लड़की को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में एडमिट किया गया.

यह शर्मनाक घटना समस्तीपुर की है. जानकारी के मुताबिक जमीनी विवाद के चलते आरोपियों ने इस तरह के अपराध को अंजाम दिया. पीड़ित लड़की की मां ने शिकायत में बताया कि 1 लाख रुपए की रंगदारी नहीं देने के बाद आरोपियों ने उसकी बेटी को ज़िंदा दफनाने की कोशिश की.

बताया जा रहा है कि आरोपियों ने ट्रेक्टर ट्रॉली में लदी मिटटी को लड़की के ऊपर डाल दिया. लड़की का पूरा शरीर मिटटी में डाब गया सिर्फ सिर बाहर थे. समय रहते गांव के लोगो ने लड़की को बाहर निकला और हॉस्पिटल में भर्ती कराया. लड़की की हालत बेहद गंभीर है जिसके बाद डॉक्टरों ने उसे दरभंगा मेडिकल कॉलेज हॉस्पीटल रेफर किया. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज़ कर दो लोगो को हिरासत में लिया है. पुलिस ने बताया मामले की जाँच की जा रही है. जाँच पूर्ण होने के बाद आरोपियों पर कार्यवाही की जाएगी.

मंडप में बैठने से पहले दूल्हे की हत्या

काम ख़त्म कर घर लौट रहे बैंक कर्मचारी की हत्या

उत्तरप्रदेश से पकड़े गए धनबाद हत्याकांड के शूटर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -