+

मूल फिल्म से बेहतर होगी कमांडो 2 : विद्युत

मूल फिल्म से बेहतर होगी कमांडो 2 : विद्युत

बॉलीवुड के एक्शन हीरो विद्युत जामवाल ने कल से अपनी आने वाली फिल्म कमांडो 2 की शूटिंग शुरू कर दी है. विद्युत का कहना है कि कमांडो 2 कि कहानी एक्शन सीन्स और लोकेशन कमांडो से भी बेहतर होंगे. यह बात उन्होंने फिल्म के सेट पर कही. उन्होंने कहा कि यह फिल्म इस बार कमाल दिखा देगी. इस बार फिल्म पर काफी खर्च किये गए है. जिसका आपको फिल्म देखते समय पता चलेगा.

उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि कौन सी फिल्मे आ रही है और उन्हें किसी प्रतिक्रियाएं मिल रही है. आपको बता दे कि फिल्म का निर्देशन विपुल अमृतलाल शाह कर रहे है.फिल्म की शूटिंग मुंबई के बायकुला में शुरू हो चुकी है. जिस कारण आम जनता भी फिल्म की शूटिंग का मजा ले सकी. सोमवार को दोपहर में विद्युत खुले में ही फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. आपको बता दे की कमांडो 2 फिल्म की घोषणा के बाद से ही दर्शको के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है.

क्योकि इसकी मूल फिल्म में जबरजस्त एक्शन सीन दिखाई दिए थे. जिसके बाद दर्शको को इसकी दूसरी कड़ी का इंतजार था. आपको बता दे कि कमांडो 2 के निर्माता विपुल शाह है. कमांडो फिल्म ने दर्शको के मन में एक्शन की एक अलग ही परिभाषा गड़ी थी. विद्युत ने एक्शन को एक अलग ही मुकाम पर पंहुचा दिया था. और दर्शको में एक अलग ही रोमांच जगा दिया था.