कॉमेडियन सुनील पाल की पत्नी के साथ हुई छेड़छाड़
कॉमेडियन सुनील पाल की पत्नी के साथ हुई छेड़छाड़
Share:

हाई प्रोफाइल सोसायटी सांताक्रूज, लीडो में रहने वाले कॉमेडियन सुनील पाल की पत्नी सरिता से सिक्युरिटी गार्ड ने छेड़छाड़ कर बदसलूकी की है. सरिता के मुताबिक उन्होंने इस संबंध में सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज करानी चाही लेकिन पुलिस ने सिविल मामला बताते हुए आपस में सुलझाने की बात को कहा है. सोसायटी में सुनील पाल पत्नी सरिता और दो बच्चों के साथ वर्ष 2007 से रह रहे हैं. दरअसल सुनील पाल का पिछले कुछ साल से सोसायटी के बिल्डर के साथ शेयर सर्टिफिकेट को लेकर विवाद चल रहा है.

शेयर सर्टिफिकेट नहीं होने के कारण सोसायटी के सेक्रेटरी उनसे सोसायटी का मेंटेनेस भी नहीं लेते है. सेक्रेटरी उनसे बिल्डर के पास से एनओसी लेकर आने को भी कहता है. सरिता ने बताया कि सोमवार को जब वह अपने लड़के को स्कूल से गाड़ी में लेकर वापस लौट रही थी तो गार्ड्स ने गेट खोलने से साफ़ इनकार कर दिया. सरिता ने जब उनसे गेट खोलने कहा तो गार्ड्स ने उनसे छेड़छाड़ की. सुनील पाल फिलहाल अभी मुंबई से बाहर हैं. इसलिए उन्होंने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को मामले की जानकारी भी दी.

दो पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और सभी को पुलिस स्टेशन ले जाया गया. लेकिन सरिता ने जब पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करानी चाही तो पुलिस ने इनकार कर दिया. मामला आपस में सुलझाने को कहा. सरिता के मुताबिक मामला अभी अदालत में है. सरिता का कहना है कि अब वे पुलिस आयुक्त और मुख्यमंत्री से भी मामले की शिकायत करेंगी. आपको बता दे की सुनील पाल 2005 में द ग्रेटइंडियन लाफ्टर चैलेंज जीतने के बाद सुर्खियों में आए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -