कम नहीं हो रही कॉमेडियन मुनव्वर की परेशानी, कलाकारों की सूची से हटाया गया नाम

नई दिल्ली: धार्मिक भावनाओं को आहत करने के अपराधी स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी की मुसीबतें और भी ज्यादा बढ़ती जा रही है। गुरुग्राम कॉमेडी फेस्टिवल के आयोजकों ने मुनव्वर फारूकी को सार्वजनिक सुरक्षा का हवाला देते हुए कलाकारों की सूची से हटाया जा चुका है। आयोजकों  ने इस बारें में जानकारी दी है कि बीते 2 दिनों मेंं उन्हें कई फ़ोन कॉल्स आए है। जिसमें 3 दिवसीय उत्सव में फारूकी की भागीदारी का विरोध भी किया गया है।

हम किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहते: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कार्यक्रम का आयोजन करने वाली द एंटरटेनमेंट फैक्ट्री के सह-संस्थापक मुबीन तिसेकर ने बोला है कि हम किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहते थे, इसलिए हम उन्हें पैनल से हटा चुके है। हमारे लिए कलाकारों और जनता की सुरक्षा प्राथमिकता है। हमें कई लोगों के कॉल्स आ रहे है। मुबीन ने फोन करने वाले लोगों के नाम बताने से मना कर चुके है।

फारूकी की गतिविधियों ने हिंदू धर्म को ठेस पहुंचाई: अब तक मिली जानकारी के अनुसार BJP के IT  मंत्रालय के हरियाणा प्रमुख अरुण यादव ने सोमवार को फारूकी के विरुद्ध इस प्रोग्राम को लेकर पुलिस में मुकदमा दर्ज करवा दिया है। इल्जाम है कि उन्होंने हिंदू देवी-देवताओं को अपमानित किया है। यादव ने शिकायत में लिखा कि समाज के विभिन्न वर्गों के मध्य शांति और सद्भाव बनाए रखने के लिए मैं आपसे इस केस को देखने और उन्हें रोकने का अनुरोध कर रहा हूँ। उनकी गतिविधियों ने हिंदू धर्म को ठेस पहुंचाई है।

उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए यह भी कहा है कि मैंने पहले 4 दिसंबर को ट्विटर पर पोस्ट किया था, जिसमें बोला था कि उनके शो को गुरुग्राम या अन्य स्थानों पर अनुमति नहीं दी जाने वाली है। मैंने ACP सोहना के पास मुक़दमा दायर करवाया है। ACP सदर ने बोला है कि फारूकी के खिलाफ एक शिकायत मिली है। जिसमें गुरुग्राम में आयोजित होने वाले एक कार्यक्रम में उनकी भागीदारी और उनके कुछ वीडियो की ऑनलाइन सामग्री के संबंध में आपत्ति  व्यक्त की जा रही है।

CBSE की मूल्यांकन योजना पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई मुहर

नागालैंड हिंसा: जहां हुआ था विवाह वहीँ दफनाया गया युवक का शव

दुनियाभर के 40 से अधिक देशों में फैला Omicron, बढ़ रही आमजन की परेशानी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -