दिशा की मौत पर भारती सिंह नहीं कर पा रही यकीन
दिशा की मौत पर भारती सिंह नहीं कर पा रही यकीन
Share:

बीते कुछ दिनों में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ने कई लोगों को खोया है.वहीं  मंगलवार को खबरें आईं कि सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर रहीं दिशा सालियान ने सुसाइड कर लिया है. इसके अलावा दिशा के सुसाइड की खबर ने सभी को चौंका दिया. वहीं इंडस्ट्री के लोग दिशा की मौत पर दुख व्यक्त कर रहे हैं. वहीं कॉमेडियन भारती सिंह भी दिशा की मौत से सदमे हैं. वहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर दिशा को श्रद्धांजलि दी है.वहीं  दिशा सालियान भारती सिंह की भी मैनेजर रह चुकी हैं.भारती सिंह ने दिशा की फोटो शेयर करते हुए लिखा- स्पीचलेस. 

इसके साथ ही भगवान उनकी आत्मा को शांति दे. इसी के साथ भारती ने रोने वाले इमोजी भी बनाए हैं. इसके साथ ही एक्टर वरुण शर्मा ने भी दिशा की मौत पर शोक जताया है. उन्होंने दिशा के साथ फोटो शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट शेयर की है. वहीं मालूम हो कि दिशा सालियान घटना के ठीक पहले मलाड पश्चिम के इलाके की एक बिल्डिंग की 14वीं मंजिल पर अपने होने वाले मंगेतर के साथ थीं. पुलिस इस घटना की छानबीन कर रही है. पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर दिशा के सुसाइड की वजह क्या थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की वर्क फ्रंट पर दिशा ने पब्लिक रिलेशन्स मैनेजर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. वहीं  इसके बाद उन्होंने कई सेलेब्रिटीज के लिए मैनेजर के तौर पर काम किया. वहीं वे सुशांत सिंह राजपूत और भारती सिंह के अलावा रिया चक्रवर्ती और वरुण शर्मा जैसे कलाकारों की मैनेजर भी रह चुकी थीं.वहीं  वे बंटी सचदेवा की कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट्स एंड एंटरटेन्मेन्ट लिमिटेड के साथ भी काम कर चुकी थीं.

तुझसे है राब्ता फेम सेहबान अजीम का लॉक डाउन निकला ऐसा

नागपुर पुलिस ने तारक मेहता के जेठालाल का यह मीम किया शेयर

आशका गोराड‍िया ने समंदर के किनारे किया योग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -