इन सुपरस्टार्स की लाइफ में, कैटरिना की वापसी
इन सुपरस्टार्स की लाइफ में, कैटरिना की वापसी
Share:

बॉलीवुड में स्टार्स के बीच अक्सर मूड-स्विंग्स देखने को मिलते रहते हैं, ना कभी किसी का प्यार हमेशा के लिए रहता है और ना ही किसी का गुस्सा. यहाँ के स्टार्स की बीच की दोस्ती भी कुछ ऐसी हैं, जो कभी भी बनती हैं कभी भी टूट जाती हैं. अब और कोई नहीं तो कैटरिना कैफ की बात ही कर लीजिये.

कैट की बात करें तो सलमान को डेट करते समय एक बार कैटरिना रणबीर कपूर के साथ बिकीनी में छुट्टियां मनाते पकड़ी गई थीं और इसकी सारी तसवीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. इन सब सुर्ख़ियों के चलते, अक्षय कुमार ने भी कैट से मुँह मोड़ लिया था और छत्तीस का आंकड़ा बना लिया था. फ़िल्म बैंग-बैंग की शूटिंग के दौरान उनके और ऋतिक के लव अफेयर को कंगना ने काफी हवा दी थी, और इसी कारण कैट ने ऋतिक से भी दुरी बना ली थी. सूत्रों से यह भी पता चलता हैं कि ऋतिक के साथ इस तरह की करीबी रनबीर कपूर को खटक गयी थी.

लेकिन कैट ने इन सुपरस्टार्स की लाइफ में एक बार फिर वापसी कर ली और वो सलमान के कितने करीब आ चुकी हैं ये तो हम आपको पहले बता ही चुके हैं. आपको एक बार फिर बता देते हैं कि, अक्षय कुमार ने अपने मर्शियल आर्ट्स के एक इवेंट के दौरान कैट को इनवाइट किया, जहाँ कैट पहुंची भी. दोनों ने उस इवेंट का मज़ा लिया, साथ में सेल्फीज़ ली और दोनों की दोस्ती वापस हो गयी. इसी के चलते, कटरीना की फ्रेंड्स-लिस्ट में ऋतिक अब वापस जुड़ गए हैं. क्योंकि ऋतिक ने कैट को एक तोहफा भेजा, जिससे कटरीना ने शेयर करते हुए कहा कि, केवल ऋतिक को ही अच्छे तोहफे देना आता हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Baahubali फिल्ममेकर S. S. Rajamouli का Diwali से पहले एक और बंपर धमाका

करण का मेगा प्रोजेक्ट

क्यों किया इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने मुंबई आने से इंकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -