कोर्ट पहुंची सिंगर शकीरा, 14.5 मिलियन यूरो की टैक्स धोखाधड़ी का आरोप
कोर्ट पहुंची सिंगर शकीरा, 14.5 मिलियन यूरो की टैक्स धोखाधड़ी का आरोप
Share:

कोलंबिया की सुपरस्टार शकीरा 14.5 मिलियन यूरो की रकम के कर के धोखाधड़ी के आरोप में गुरुवार को बार्सिलोना के निकट एक अदालत में नजर आईं. दुनियाभर में काफी विख्यात गायिका शकीरा संवाददाताओं, फोटोग्राफरों और टेलिविजन कैमरों से बचते हुए गैराज के रास्ते एस्पलुगेस डी ललोबरेगाट के अदालत परिसर में देखने को मिलीं. 

बताया जा रहा है कि गायिका पर चल रहे इस मुकदमे की सुनवाई स्थानीय समय के मुताबिक़, सुबह 10 बजे शुरू होनी थी. लैटिन अमेरिका की गायिका शकीरा स्पेन में फुटबॉलर गेर्रार्ड पीके और अपने दो बच्चों के साथ रहती हैं और फ़िलहाल वे इस मामले के चलते सुर्ख़ियों में चल रही है. 

जानकारी के मुताबिक, अभियोजकों का यह आरोप है कि वह और उनके एक सलाहकार ने कर धोखाधड़ी की है और 2011 से 2014 के दौरान स्पेन में रहने के बाद भी उन्होंने कर का भुगतान नहीं किया. लेकिन स्पेन की मीडिया की खबरों की माने तो शकीरा कर अधिकारियों को भुगतान कर चुकी हैं. आपको इस बात से अवगत करा दें कि 2010 के फीफा वर्ल्ड कप का ऑफीशियल थीम सॉन्ग 'वाका वाका' कोलंबिया की सुपरस्टार शकीरा ने गाया था जो काफी हिट हुआ था और साल 2016 में 'वाका वाका' को यूट्यूब पर एक अरब व्यूज मिले थे और इस की साथ शकीरा ये जादुई आंकड़ा पार करने वाली तीसरी लैटिन आर्टिस्ट भी बन चुकी थीं.

Arianny Celeste ने फिर उड़ाए होश, तस्वीरें देखते ही आ जाएगा जोश

फिर सोशल मीडिया का पारा गर्म कर गई सूजी, सेक्सी फिगर से जीतें लाखों दिल

Bond 25 शूटिंग : पर एक के बाद एक 3 धमाके, तबाह हुआ सेट, कई क्रू मेम्बर घायल

यह होगी वुडी एलन की 51वीं फिल्म, जानिए कब शुरू की जाएगी शूटिंग ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -