कलेक्टर ने रद्द किया समीर वानखेड़े के होटल और बार का लाइसेंस, ये है वजह
कलेक्टर ने रद्द किया समीर वानखेड़े के होटल और बार का लाइसेंस, ये है वजह
Share:

मुंबई: NCB से समीर वानखेड़े की छुट्टी हो चुकी है, मगर उनकी दिक्कतें अभी समाप्त नहीं हुई हैं. बुधवार को महाराष्ट्र में ही समीर वानखेड़े के एक होटल, जिसमें बार भी था उसका लाइसेंस कैंसिल कर दिया गया है. ऐसा क्यों किया गया इसका कारण भी बताया गया है. महाराष्ट्र के नवी मुंबई में समीर वानखेड़े का Sadguru hotel & bar नाम से होटल था. इसका लाइसेंस ठाणे जिलाधिकारी ने कैंसिल कर दिया है. बताया गया कि समीर वानखेड़े द्वारा लाइसेंस प्राप्त करने के लिए जो कागजात बताए गए थे, उसमें फर्जीवाड़ा पाया गया था, जिसके कारण ऐसा किया गया.

वही ठाणे के SP आबकारी, नीलेश सांगदे ने इस मामले पर बताया कि सद्गुरु होटल एवं बार का लाइसेंस रद्द कर दिया गया है. ऐसा कलेक्टर के आदेश पर किया गया है. इससे पहले कलेक्टर ने समीर वानखेड़े को कारण बताओ नोटिस भी जारी किया था. तहकीकात में यह पता चला कि जिस समय समीर ने लाइसेंस के लिए आवेदन किया था उस समय उनकी आयु 21 वर्ष से कम थी. इसलिए Sadguru Hotel & Bar के लाइसेंस को रद्द किया जा रहा है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लाइसेंस के लिए आवेदन करते समय NCB के पूर्व जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की आयु 17 वर्ष 10 माह थी जबकि एक्ससाइज डिपार्टमेंट का कहना है कि 21 वर्ष की आयु लाइसेंस जारी किया जाता है. इससे पहले समीर वानखेड़े पर भ्रष्टाचार के इल्जाम लगे थे. ये इल्जाम क्रूज केस के एक स्वतंत्र गवाह ने ही लगाए थे. किरण गोसावी के बॉडीगार्ड रहे प्रभाकर सैल ने दावा किया था कि शाहरुख खान के बेटे को छोड़ने के लिए 25 करोड़ के अनुबंध पर बात हो रही थी तथा अंत में 18 करोड़ में अनुबंध फाइनल हुआ था, जिसमें से 8 करोड़ रुपए समीर वानखेड़े को प्राप्त होने थे.

अंडर 19 वर्ल्ड कप: रिकॉर्ड आठवीं बार फाइनल में टीम इंडिया, अब इंगलैंड से होगी खिताबी भिड़ंत

ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर हुआ भयंकर हादसा, लोगों की हुई मौत

अचानक हिलने लगा सड़क पर पड़ा लावारिस सूटकेस, खोलते ही फ़टी रह गई लोगों की आँखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -