कलेक्शन एजेंट के साथ हुई आठ लाख की लूट का खुलासा, लूटी हुई रकम के साथ 6 बदमाश गिरफ्तार :नई दिल्ली
कलेक्शन एजेंट के साथ हुई आठ लाख की लूट का खुलासा, लूटी हुई रकम के साथ 6 बदमाश गिरफ्तार :नई दिल्ली
Share:

नई दिल्ली: राजधानी के यमुनापार के सीलमपुर इलाके में एक कंपनी के कलेक्शन एजेंट के साथ हुई करीब आठ लाख रुपये में पुलिस  छह बदमाशों को गिरफ्तार किया है.  आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने लूटी गई रकम में से साढ़े छह लाख रुपये बरामद किए हैं. इसके अलावा बदमाशो के पास से दो बाइक भी बरामद की गई है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने गौतमुपरी इलाके में बदमाशों को धर दबोचा.

जानकारी के अनुसार, कुछ दिन पूर्व इलाके के कलेक्शन एजेंट नागेंद्र कुमार से करीब आठ लाख की लूट हुई थी. पुलिस ने मामला सुलझाते हुए करीब छह बदमाशों को गिरफ्तार किया है. जिसमे किरन लाल करमाकर राजू उर्फ राजकुमार, सलीम, दीपक उर्फ नोनू वर्मा, सोनू उर्फ राहुल और गुड्डू उर्फ शहदाब शामिल हैं. पूछताछ ने आरोपियों ने खुलासा किया है कि किरन लाल करमाकर पीड़ित का पड़ोसी है. उसने अपने साथियों से यह बताया कि उसके घर की उपरी मंजिल पर रहने वाला शख्स भारी मात्रा में नगदी लेकर आता है. उसके साथ लूटपाट की जा सकती है. इसके बाद आरोपियों ने उसे 29 अगस्त को सीलमपुर फ्लाइओवर के समीप रोककर वारदात को दिया अंजाम.

पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने नागेंद्र को सीलमपुर फ्लाइओवर पर दिनदहाड़े ग्यारह बजे रोका और उससे मारपीट करने के बाद उसके कब्जे आठ लाख रुपये से भरा बैग लूटकर फरार हो गए. बदमाशों ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया, जब कलेक्शन एजेंट कैश लेकर आ रहा था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -