इस ब्रिटिश अभिनेता को मिली इटली की नागरिकता
इस ब्रिटिश अभिनेता को मिली इटली की नागरिकता
Share:

ब्रिटिश फिल्मों के मशहूर अभिनेता कॉलिन फ़ीर्थ को इटली की नागरिकता मिल गई है. जी हाँ ख़बरों के अनुसार बताया जा रहा है कि 'टेलीग्राफ डॉट को डॉट यूके के अनुसार इटली के आंतरिक मंत्रालय ने इस बात की पुष्टि की है. वहीं कॉलिन के एक प्रतिनिधि ने भी बताया है कि कॉलिन को इटली का पासपोर्ट प्राप्त करने के पीछे कुछ पारिवारिक कारण है.

फ़ीर्थ ने एक इंटरव्यू में कहा कि 'मैं हमेशा ब्रिटेन का ही रहूँगा, ब्रिटेन हमारा घर है और हमें इससे प्यार है'. एक्टर फ़ीर्थ ने इटली की फिल्म निर्माता लीविया जियुजियो के साथ शादी की है. 20 साल पुरानी इस शादी से उनके दो बच्चे भी है जो कि रोम में पैदा हुए. उनकी पत्नी व दोनों बच्चों के पास भी ब्रिटेन व इटली की दोहरी नागरिकता है.

फ़ीर्थ ने कहा 'जब आप एक इटली की लड़की से शादी करते है तो आप केवल एक लड़की से नहीं बल्कि उसके पूरे परिवार या शायद पूरे देश से शादी करते है. उन्होंने आगे कहा कि मुझे गर्व है कि मेरे पास इटली और ब्रिटेन की दोहरी नागरिकता है. हमने कभी भी हमारे अलग पासपोर्ट के बारे में नहीं सोचा.

Birthday Special : हॉलीवुड की ये एक्ट्रेस आज मना रही हैं अपना 48वां जन्मदिन

'मुझे सीक्रेट बैलट के बारे में कोई जानकारी नहीं थी' - अमित मासुरकर

'राजा रावल रतन सिंह' बन पधार गए है शाहिद कपूर

फिल्म 'न्यूटन' की ढाल बने अनुराग कश्यप...

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -