VIDEO: बच्चे फेंकना चाहते थे श्रद्धा कपूर पर कलरभरे पानी के गुब्बारें, एक्ट्रेस ने कही यह बात
VIDEO: बच्चे फेंकना चाहते थे श्रद्धा कपूर पर कलरभरे पानी के गुब्बारें, एक्ट्रेस ने कही यह बात
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को अपने बेहतरीन अंदाज के लिए जाना जाता है। श्रद्धा ने हर बार फैंस का दिल जीता है। वह बच्चों से लेकर बूढ़ों तक के दिलों में बसी हुईं हैं। वैसे आजकल श्रद्धा अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी व्यस्त भी हैं। अब इन सभी के बीच होली के मौके पर पैपराजी ने उनका एक क्यूट वीडियो कैप्चर किया है। इस वीडियो में श्रद्धा कपूर के साथ कुछ बच्चे गुब्बारों से होली खेलने के लिए चिल्लाते नजर आ रहे हैं।

 

आप देख सकते हैं बच्चों की बात सुनकर श्रद्धा कपूर हाथ जोड़ लेती हैं और सबको मना करती हैं। इस समय उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस का रिएक्शन फैंस को बेहद क्यूट लग रहा है। जी दरअसल, बीते दिनों ही श्रद्धा कपूर फेरी से बाहर निकलती दिखाई दीं। इसी बीच होली का त्योहार करीब होने की वजह से वहां मौजूद कुछ बच्चे बेहद एक्साइटेड नजर आए। सभी ने श्रद्धा को देखते ही उन पर गुब्बारों से वार करके होली खेलने के लिए चिल्लाया लेकिन श्रद्धा ने सभी को मना कर दिया।

इस दौरान बच्चों को पैपराजी ने पहले मना किया और फिर श्रद्धा कपूर भी बच्चों की तरफ देखकर हाथ जोड़कर 'नहीं...' चिल्लाती नजर आईं। वैसे बच्चों ने श्रद्धा पर गुब्बारों से हमला नहीं किया और एक्ट्रेस वहां से निकल गईं। इस वीडियो में श्रद्धा का रिएक्शन सभी को पसंद आ रहा है और यही कारण है कि ये वीडियो होली के मौके पर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पेट्रोल-डीजल की घटती कीमतों को लेकर राहुल गांधी का सरकार पर निशाना, कहा- चुनावों के कारण...

दर्दनाक हादसा: जबलपुर में बस पलटने से दर्जनों यात्री हुए घायल

खुशखबरी! अमरनाथ यात्रा के लिए 1 अप्रैल से शुरू होगा पंजीकरण, ऐसे कर सकेंगे आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -