सुनील ग्रोवर ने प्रमोशन नहीं करने की असली वजह बताई
सुनील ग्रोवर ने प्रमोशन नहीं करने की असली वजह बताई
Share:

कॉमेडी के उस्ताद हमारे सुनील ग्रोवर साहब अब फिल्मो में कपिल की ही तरह एंट्री कर चुके है। सुनील ग्रोवर की फिल्म 'कॉफी विद डी' आज सिनेमाघरो में रिलीज हो गई है। फिल्म का निर्दशन विशाल मिश्रा ने किया है व फिल्म के प्रोड्यूसर विनोद रमानी व मोहन सचदेव है। टीवी एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने कहा है कि ‘काफी विद डी’ फिल्म के निर्माताओं के दावे के उलट उन्होंने कभी भी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को पकड़ने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोई खुला पत्र नहीं लिखा।

‘काफी विद डी’ में सुनील लीड रोल में हैं। बीते दिसम्बर माह में मोदी को संबोधित सुनील ग्रोवर का एक पत्र मीडिया को दिया गया था। इसमें कहा गया था कि 1993 के मुंबई बम धमाकों में दाऊद के शामिल होने के मामले में कार्रवाई की प्रक्रिया को तेज किया जाए। यह फिल्म एक ऐसे पत्रकार की कहानी है जो दाऊद इब्राहिम का साक्षात्कार लेना चाहता है और अंत में इसे लेने में कामयाब होता है।

सुनील ने इस फिल्म के प्रचार से खुद को अलग किया हुआ है। उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी कोई पत्र नहीं लिखा। सुनील ने कहा, “मैंने कभी कोई खुला पत्र मोदीजी के नाम नहीं लिखा। जो कोई भी मुझे जानता है, उसे पता है कि यह मेरी भाषा नहीं है। फिल्म निर्माताओं ने पत्र बगैर मेरी सहमति के जारी कर दिया।” फिल्म के निर्देशक विशाल मिश्रा और निर्माता विनोद रहाणी का कहना है कि उन्हें धमकी भरी फोन काल मिल रही हैं। वे इस बात से भी नाखुश हैं कि सुनील फिल्म को प्रमोट नहीं कर रहे हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -