साउथ मूवी कोबरा का फर्स्ट लुक आया सामने, एक्टर के दिखे कई किरदार
साउथ मूवी कोबरा का फर्स्ट लुक आया सामने, एक्टर के दिखे कई किरदार
Share:

टॉलीवुड और साउथ के जाने माने एक्टर विक्रम को आज के समय में ऐसा कोई नहीं है जो जानता न हो. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है. वहीं विक्रम के अगले प्रोजेक्ट कोबरा का फर्स्ट लुक सामने आया है.  पोस्टर में सात पात्रों के रूप में दिखाया गया है, जो सभी एक ही अभिनेता द्वारा निभाए गए हैं, अलग-अलग लुक में हैं, एक प्रोफेसर और राजनेता से लेकर सभी अलग-अलग लोगों को किसी तरह से एक साथ जोड़ने वाले वैज्ञानिक मास्टरमाइंड लगते हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता के लिए एक ही फिल्म में अलग-अलग किरदार निभाना कोई नई बात नहीं है, इसके लोकप्रिय उदाहरण हैं अन्नियन और इरु मुगन. हालांकि, कोबरा दशावतारम में कमल हासन के समान एक नए स्तर पर चुनौती लेता है . विक्रम के अलावा, फिल्म के कलाकारों में निर्देशक केएस रविकुमार, श्रीनिधि शेट्टी, सरजानो खालिद और पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान शामिल हैं. निर्देशक अजय ज्ञानमुथु की अगली फिल्म के बारे में अनुमान उच्च है क्योंकि यह घोषणा की गई थी कि इमायका नोडीगल फिल्म निर्माता विक्रम के साथ हाथ मिला रहा है.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि कोबरा को तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषाओं में मई 2020 तक रिलीज़ किया जाएगा. सेवन स्क्रीन स्टूडियो द्वारा निर्मित, फिल्म का संगीत स्कोर एआर रहमान द्वारा बनाया गया है.

सिर्फ पैन-इंडिया नहीं बल्कि यह होगी प्रभास की अगली फिल्म

टोविनो थॉमस की फिल्म की रिलीज डेट आयी सामने

सम्रिथा सुनील ने की अपने दूसरे बच्चे के बारे में यह घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -