सम्रिथा सुनील ने की अपने दूसरे बच्चे के बारे में यह घोषणा
सम्रिथा सुनील ने की अपने दूसरे बच्चे के बारे में यह घोषणा
Share:

मलयालम की जानी मानी अभिनेत्री सम्रिथा सुनील को एक बच्चे का आशीर्वाद प्राप्त है। इसके साथ ही अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर रुद्र नाम के अपने दूसरे बच्चे के आगमन की घोषणा की।इसके अलावा बच्चे का जन्म 20 फरवरी को हुआ था, जिस सप्ताह उसके पहले बच्चे अगस्त्य का 5 वां जन्मदिन था। क्या यह आराध्य नहीं है? इसके साथ ही अपने पति अखिल द्वारा स्केच की गई एक मनमोहक पेंटिंग के साथ, उन्होंने लिखा, "पिछले हफ्ते अगस्त्य 5 साल के हो गए और उन्हें सबसे अच्छा जन्मदिन का उपहार मिला।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की, एक बच्चा भाई! रूद्र का जन्म 20-2-2020 को हुआ।  संवृतः  सुनीलसंप्रथा ने अपने अभिनय की शुरुआत लाल जोस के निर्देशन में बनी फिल्म 'रसिकन' से की, जो उनके करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक बन गई।इसके साथ ही 2012 में, अभिनेत्री ने यूएस-आधारित इंजीनियर अखिल जयराज से शादी की और अपने परिवार के साथ विदेश चली गईं। 

इसके अलावा अभिनेत्री ने इस साल बी प्रजा के निर्देशन में जी प्रजिथ के निर्देशन में बनी फिल्म 'सत्यम परंजा विश्वसिक्कुवो' के साथ वापसी की है। इसके साथ ही संवृतसंवृतः अपने आगामी रिलीज़ के बारे में विवरण साझा करने से लेकर अपने प्रशंसकों के साथ जुड़े रहने तक अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया हैंडल पर काफी ज्यादा सक्रिय नजर आ रही है। 

डे नाइट : नए फिल्म निर्माताओं के लिए प्रेरणा देगी यह फिल्म

डलकेर सलमान की फिल्म कनुलु कनुलानु दोचांते का रिवियु आउट

लीक हुई तस्वीर पर बाला ने दी सफाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -