कानपुर एयरपोर्ट पर टला बड़ा हादसा, वीडियो देखकर सहम जाएंगे आप
कानपुर एयरपोर्ट पर टला बड़ा हादसा, वीडियो देखकर सहम जाएंगे आप
Share:

कानपुर: कानपुर के चकेरी एयरपोर्ट पर एक बड़ा हादसा टल गया है। जी हाँ, इस समय यहाँ का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो लोगों को हैरान कर रहा है। जी दरअसल, चेन्नई से कानपुर पहुंचा तट रक्षक का डोर्नियर विमान लैंडिंग के बाद हादसे का शिकार हो गया। बताया जा रहा है विमान की लैंडिंग के समय उसके इंजन में तकनीकी खराबी आ गई और इस वजह से विमान लैंडिंग के बाद भी नहीं रूका और रनवे से बाहर चला गया।

वहीं काफी देर तक रनवे पर चलने के बाद विमान एक ढांचे से टकरा गया, हालाँकि इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। आप देख सकते हैं इस पूरे हादसे का वीडियो भी सामने आया है जो लोगों के होश उड़ा रहा है। वहीं इन सभी के बीच एयरपोर्ट के अधिकारियों के हवाले से सामने आई जानकारी के अनुसार विमान के बाएं इंजन ने लैंडिंग के ठीक बाद काम करना बंद कर दिया था, इस वजह से जैसे ही पायलटों ने विमान को उतारा, वह दाईं ओर चला गया और टकरा गया।

बताया जा रहा है इस हादसे के बाद विमान को भी बड़ा नुकसान नहीं पहुंचा है। इसके अलावा यह भी बताया जा रहा है कि हादसा मंगलवार को हुआ। हालाँकि वीडियो सामने आने के बाद लोग बहुत हैरानी जता रहे हैं।

होली से पहले शिवराज सिंह ने लाखों राज्य कर्मचारियों को दिया बड़ा तोहफा

'कटहल' से सामने आया सान्या मल्होत्रा का पहला लुक

अमेज़न पर आप भी जीत सकते है हजारों रूपए का इनाम, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -