ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री मोदी का अपमान किया है: CM शिवराज सिंह चौहान
ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री मोदी का अपमान किया है: CM शिवराज सिंह चौहान
Share:

भोपाल: चक्रवात 'यास' से बंगाल- ओडिशा में हुए नुकसान की समीक्षा बैठक में बीते दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इंतजार कराने और फिर रिपोर्ट सौंपकर बैठक से चले जाने की वजह से ममता बनर्जी को लेकर हलचल जारी है। एक के बाद एक अब ममता बनर्जी को निशाने पर लिया जा रहा है। तेजी से BJP के कई नेता अब ममता बनर्जी को निशाने पर लेते दिखाई दे रहे हैं। अब इन सभी के बीच भाजपा नेता और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी इस मामले में अब बयान दिया है। उन्होंने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के व्यवहार पर सवाल उठाया है।

हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, ''मोदी जी देश के प्रधानमंत्री है। पूरा देश उनको फॉलो करता है और वह (प्रधानमंत्री मोदी) बंगाल के लोगों के लिए वहां पहुंचे थे, ताकी चक्रवात से प्रभावित लोगों के लिए राहत का कार्य कर सके, लेकिन बंगाल की मुख्यमंत्री ने उनका अपमान किया है।''

आप सभी को बता दें कि कुछ सरकारी सूत्रों ने यह दावा किया है कि बीते शुक्रवार को यास साइक्लोन से हुए नुकसान को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी के साथ समीक्षा बैठक में सीएम ममता बनर्जी करीब 30 मिनट की देरी से पहुंचीं। केवल इतना ही नहीं बल्कि बैठक में देरी से पहुंचने के बाद उन्होंने साइक्लोन से हुए नुकसान की रिपोर्ट दी और यह कहते हुए अगले ही पल बैठक से चली गईं कि उन्‍हें दूसरी मीटिंगों में हिस्‍सा लेना है। वैसे यह पहली बार नहीं है बल्कि इसके पहले भी ममता बनर्जी कई बार निशाने पर रह चुकीं हैं।

पद्मावत में शाहिद कपूर की पत्नी का किरदार निभा चुकी इस एक्ट्रेस के साथ बाबा ने की थी गलत हरकत

पाकिस्तान, बांग्लादेश के गैर-मुस्लिम शरणार्थियों को नागरिकता देने की प्रक्रिया शुरू, मोदी सरकार ने मांगे आवेदन

CBI के हाथों रिश्वत लेते पकड़े गए FCI के डिविजनल मैनेजर सहित चार लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -