सीएम योगी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, बोले- सावधानी अब भी जरुरी
सीएम योगी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, बोले- सावधानी अब भी जरुरी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी कोरोना वैक्सीन की डोज़ ले ली है. सीएम योगी ने लखनऊ के सिविल अस्पताल पहुंचकर वैक्सीन की पहली खुराक ली. वैक्सीन लगवाने के बाद सीएम योगी ने कहा कि देश और दुनिया के लोगों को बचाने के लिए भारत ने दो स्वदेशी वैक्सीन लॉन्च की है, उसमें से मैंने भी टीका लगवाया है.

सीएम योगी ने कहा कि देशवासियों को कोरोना वैक्सीन मुफ्त में मुहैया कराने के लिए मैं पीएम मोदी का आभार प्रकट करता हूं. इसके साथ ही देश के उन सभी वैज्ञानिकों का जिन्होंने समय से दो-दो वैक्सीन लॉन्च ही उनका अभिनंदन करता हूं. बीते एक साल से उन सभी स्वास्थ्यकर्मियों और कोरोना वॉरियर का भी अभिनंदन करता हूं, जिन्होंने महामारी के विरुद्ध इस लड़ाई में प्रभावी ढंग से मुकाबला किया और मानवता को बचाने के लिए अपनी जान की परवाह नहीं की.

सीएम योगी ने आगे कहा कि ये वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है. हम लोगों को पूरे सम्मान के साथ वैक्सीन लगवाना चाहिए. टीकाकरण का कार्यक्रम पूरे देश में चल रहा है. सभी लोग बारी-बारी से टीका लगवाएंगे, तो यह सुरक्षा कवच प्रदान करेगी. मेरी प्रदेशवासियों से अपील है कि वैक्सीन लेने के बाद भी हमें सभी एहतियात बरतने होंगे.

ब्याज माफी पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला, कहा- "PSU को लेना पड़ सकता है..."

विशेषज्ञों ने कहा- "रिजर्व बैंक कोविड संक्रमण में वृद्धि के कारण दरों पर..."

जानिए क्या है नेशनल मेरीटाइम डे का इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -