हाथरस गोलीकांड पर बोले सीएम योगी, कहा- हर अपराधी के साथ समाजवादी शब्द क्यों जुड़ जाता है..

Mar 03 2021 04:30 PM
हाथरस गोलीकांड पर बोले सीएम योगी, कहा- हर अपराधी के साथ समाजवादी शब्द क्यों जुड़ जाता है..

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने हाथरस में हुई घटना को लेकर एक बार फिर समाजवादी पार्टी को आड़े हाथों लिया है। बुधवार को विधानसभा में सीएम योगी ने कहा कि, 'कल हाथरस में जो दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटित हुई, क्या समाजवादी पार्टी (सपा) का उस अपराधी से कोई ताल्लुक नहीं है? प्रत्येक अपराधी के साथ समाजवादी शब्द क्यों जुड़ जाता है। सीएम योगी ने आगे कहा कि मैं यह पूछना चाहता हूं यह कौन सी स्थिति है, कौन सी मजबूरी है?' इस पर नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने एक पोस्‍टर दिखाते हुए कहा कि हाथरस केस का आरोपी भाजपा सांसद के साथ बैठा है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने सदन में बजट पर चर्चा के दौरान हाथरस की घटना का जिक्र किया। सीएम योगी ने कहा कि हाथरस में हुई घटना ने 'टोपी' को एक बार फिर कठघरे में खड़ा कर दिया है। उन्होंने आगे कहा कि, 'कल हाथरस में भी साबित हुआ है। पूरे दिन सोशल मीडिया पर यह चला कि टोपी वाला कौन था? इंटरनेट मीडिया पर लोग पूछ रहे हैं कि आखिर यह टोपी वाला कौन है? एक बार फिर यह टोपी शर्मसार हुई है।

सीएम योगी ने कहा कि वहां एक समाजवादी पार्टी की रैली होने वाली है। उस रैली में उस शख्स के पोस्टर होर्डिंग लगे हैं। होर्डिंग, पोस्टर में समाजवादी पार्टी के नेताओं के भी चित्र हैं। बता दें, हाथरस में सोमवार को किसान की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसमे मुख्य आरोपी समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता बताया गया था।

यूपी विधानसभा में गरजे योगी, बोले- विपत्ति कायरों को ही भयभीत करती है, सूरमा नहीं विचलित होते

अमेरिका लागत में हिस्सेदारी पर बातचीत करेगा दक्षिण कोरिया

'इंदिरा गांधी की इमरजेंसी और RSS के कार्यों की तुलना करना राहुल गाँधी का मानसिक दिवालियापन'