बीमार किसान की मदद के लिए आगे आए सीएम योगी, भेजे दो लाख रुपए, इलाज भी कराएगी सरकार
बीमार किसान की मदद के लिए आगे आए सीएम योगी, भेजे दो लाख रुपए, इलाज भी कराएगी सरकार
Share:

​लखनऊ: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ कोरोना संकट के बीच एक गरीब किसान की मदद की है. सीएम योगी ने बीमार किसान को 2 लाख रूपए की आर्थिक सहायता भेजी है. इसके अलावा यूपी सरकार ने किसान के उपचार का जिम्मा भी उठाने का फैसला लिया है. प्राप्त जनकारी के अनुसार, निगोहां के गरीब किसान रामसेवक को सीएम योगी आदित्यनाथ ने विवेकाधीन कोष से दो लाख रुपये भेजे हैं.

इससे पहले सीएम योगी के आदेश पर रामसेवक को प्रशासन ने भरण पोषण भत्ता और खाद्यान्न मुहैया कराया था. इसके साथ ही बीमार किसान के उपचार का जिम्मा भी सरकार ने खुद ही उठा लिया है. योगी सरकार की सहायता पाकर रामसेवक के परिवार वालों ने सीएम योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद कहा है. दरअसल निगोहां के भगवानपुर के किसान रामसेवक का सरदार पटेल डेंटल अस्पताल में उपचार चल रहा है. पिता के उपचार के लिए उसकी दो बेटियां आशा (14 साल) और शालिनी (12 साल) रिक्शा ट्रॉली से उसे हॉस्पिटल ले जाती थीं.

मामला प्रशासन के संज्ञान में आते ही तत्काल रामसेवक के लिए एम्बुलेंस की व्यवस्था हुई. इसके साथ ही प्रशासन ने अस्पताल को निर्देश दिया है कि रामसेवक का आयुष्मान कार्ड के जरिए उपचार किया जाए. आपको बता दें कि मोहनलालगंज एसडीएम पल्लवी मिश्रा ने भी किसान के घर जाकर सभी को मास्क बांटे थे, इसके साथ ही 5 हजार रुपए का चेक दिया था.

लॉकडाउन में इंडिगो एयरलाइन को झटका, चौथी तिमाही में 871 करोड़ रुपये का नुकसान

Honda ने भारतीय बाजार में लॉन्च की यह बाइक, कीमत है मात्र 62,729 रु

BSE में इस नाम से सोने-चांदी का वायदा कारोबार हुआ प्रारंभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -