कोरोना से लड़ने के लिए सभी को एक साथ आने की जरुरत - सीएम योगी
कोरोना से लड़ने के लिए सभी को एक साथ आने की जरुरत - सीएम योगी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनज़र राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ ने महामारी के खिलाफ जंग में सभी से एकजुटता का आग्रह किया है. राज्य सरकार के प्रवक्ता के अनुसार, सीएम योगी ने रविवार को अपने सरकारी आवास पर एक उच्च स्तरीय बैठक के दौरान कहा कि संक्रमण के खिलाफ जंग में सब को एकजुटता का प्रदर्शन करना होगा.

सीएम योगी ने कहा कि महामारी से जंग के लिए सभी को सोशल डिस्टन्सिंग का पालन, अनिवार्य रूप से मास्क लगाना, जरुरी घर से बाहर न निकलना, भीड़ जमा न करना जैसे नियमों का लगातार खुद ही पालन करना होगा. यह सभी लोगों की जिम्मेदारी है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए सभी डीएम, जिला पुलिस प्रमुख, मुख्य चिकित्सा अधिकारी, मेडिकल कॉलेज के प्रधानाचार्य और नगर आयुक्त समय-समय पर बैठक करके रोकथाम के बारे में सकारात्मक कार्रवाई सुनिश्चित करें.

उन्होंने कहा कि लोगों को यह बताया जाए कि आवश्यक होने पर वो घर के बाहर निकलें. बाहर निकलने पर मास्क अवश्य पहने और सामाजिक दूरी का पालन करें. सीएम योगी ने कहा कि मनरेगा के तहत लोगों को काम मिले, इसके लिए गांवों में मुनादी का आयोजन कराया जाए. यह सुनिश्चित किया जाए कि रोजगार की खोज कर रहे लोगों को काम मिल सके. इसके लिए कृषि, सिंचाई, उद्यान जैसे सभी विभागों में रोजगार देने का रोडमैप भी तैयार की जाए.

ज्वेलर्स ने आपदा को अवसर में बदला, ऑनलाइन माध्यम से जमकर बेच रहे सोना

कोरोना काल में भविष्य का डर ! इस पेंशन स्कीम से जुड़े 1.03 लाख नए सदस्य

फीकी पड़ी सोने की चमक, चांदी ने पकड़ी रफ़्तार, जानें आज के भाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -