सीएम योगी की सख्त चेतावनी, बोले- सभी की आस्था का पूरा सम्मान, लेकिन दूसरे को परेशान किया तो...
सीएम योगी की सख्त चेतावनी, बोले- सभी की आस्था का पूरा सम्मान, लेकिन दूसरे को परेशान किया तो...
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि रामनवमी पर जिस प्रकार राज्य में शांति और सौहार्द का वातावरण रहा, वह नए यूपी की पहचान बन रहा है. हालांकि कुछ अराजक तत्वों व संगठनों ने हनुमान जयंती पर कुछ गड़बड़ी करने का प्रयास किया था, उन्हें जवाब दे दिया गया है.सीएम योगी ने आगे कहा कि हम सभी की आस्था का पूरा सम्मान करते हैं. इसमें सरकार का कोई दखल नहीं है, मर इसका सार्वजनिक रूप से भौंडा प्रदर्शन कर दूसरों को तंग किया जाए, यह स्वीकार्य नहीं है. 

उल्लेखनीय है कि उच्च न्यायालय के आदेश के बाद उत्तर प्रदेश में अब तक धार्मिक स्थलों से 11000 लाउडस्पीकर हटाए जा चुके हैं, वहीं 35000 लाउडस्पीकरों की आवाज कम कर दी गई है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि हमें एक बीमारू प्रदेश मिला था. राज्य की स्थिति बिगड़ी हुई थी. पहले राज्य में अराजकता थी. दंगों की संस्कृति थी, मगर टीम यूपी ने लगातार प्रयास कर एक नई कार्यसंस्कृति तैयार की है. हमने साबित कर दिया कि उत्तर प्रदेश दंगामुक्त हो सकता है, साम्प्रदायिक सौहार्द की मिसाल बन सकता है. यह हमारी बड़ी उपलब्धि है.

सीएम योगी ने कहा कि जिलाधिकारी और पुलिस कप्तान अपने जिले के न्यायाधीश से प्रति माह कम से कम एक बार अवश्य मिलें. पॉक्सो, महिला अपराध के मामालों की स्थिति पर चर्चा करें. मिशन शक्ति अभियान को आगे बढ़ाने के लिए तेजी से कार्रवाई करें. रोज़ाना एक घंटे भीड़भाड़ वाले व संवेदनशील इलाकों में पुलिस बल अवश्य पेट्रोलिंग करें.

'जीतन राम मांझी के घर मेरे खिलाफ हो रही है साजिश...', वीडियो शेयर कर तेज प्रताप ने किया ये बड़ा खुलासा

मोदी सरकार पर ममता का पलटवार, कहा- हमारा बकाया चुका दो, 5 साल तक पेट्रोल-डीजल पर टैक्स नहीं लगाएंगे

'भारत में सिर्फ एक ही धर्म, मुस्लिमों के अधिकारों की रक्षा नहीं...', उमर अब्दुल्ला ने फिर अलापा कश्मीर राग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -