मुख्यमंत्री योगी करेंगे बाबा केदार के दर्शन, बदरीनाथ में भी करेंगे पूजा-अर्चना
मुख्यमंत्री योगी करेंगे बाबा केदार के दर्शन, बदरीनाथ में भी करेंगे पूजा-अर्चना
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज केदारनाथ तथा बदरीनाथ दर्शन के लिए उत्तराखंड जा रहे हैं। इससे पूर्व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में धूमधाम से दीपावली मनाई। शनिवार को मुख्यमंत्री ने आदित्यनाथ ने गोरखपुर में गोरखनाथ मंदिर परिसर स्थित अपने आवास पर दीपावली पूजन किया। 

मुख्यमंत्री योगी आज बाबा केदार के दर्शन करेंगे फिर वहीं रात्रि विश्राम करेंगे। तत्पश्चात, प्रातः बाबा केदार के पूजन-दर्शन कर वो बदरीनाथ धाम के लिए लौटेंगे। बदरीनाथ धाम में मुख्यमंत्री योगी भगवान बदरीनाथ के दर्शन करेंगे। इसके पश्चात् वे उत्तर प्रदेश सरकार के गेस्ट हाउस का उद्घाटन करेंगे। इस दौरान उनके साथ उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत भी उपस्थित रहेंगे। 

आपको बता दें कि बिहार इलेक्शन में भाजपा की शानदार जीत तथा उत्तर प्रदेश के उपचुनाव में पार्टी की जीत के पश्चात् मुख्यमंत्री योगी प्रथम बार प्रदेश से बाहर जा रहे हैं। बिहार असेंबली के लिए मुख्यमंत्री योगी ने प्रचार भी किया था। दोनों ही प्रदेशों में भाजपा को अच्छी सफलता प्राप्त हुई थी। आपको बता दें कि केदारनाथ में सर्दियों की बर्फबारी आरम्भ हो गई है। यहां अभी कड़ी ठंड पड़ रही है। इसके बाद भी यहां दिवाली में सैकड़ों भक्त उपस्थित थे। सोमवार मतलब कि 16 नवंबर को केदारनाथ के द्वार बंद हो रहे हैं, जिसको लेकर भी तैयारियां आरम्भ हो गई हैं। इससे पूर्व यहां श्रद्धालुओं की भारी भीड़ जुटी है। 

फ्रांस में जारी है कोरोना की मार, दिन में सामने आए कोरोना के 30 हजार मामले

मोदी ही बनेंगे बिहार के उपमुख्यमंत्री, विधानमंडल दल की बैठक में लगेगी मुहर

दुनियाभर में नहीं थमा कोरोना का कहर तो फिर लग सकता है लॉक डाउन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -