तेजी से कोरोना टेस्ट करना चाहते है सीएम योगी, बोली यह बात
तेजी से कोरोना टेस्ट करना चाहते है सीएम योगी, बोली यह बात
Share:

 

दुनिया में फैला कोरोना भारत में भी कोहराम मचा रहा है. यूपी में नियंत्रित करने के लिए बहुत प्रयासरत सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को अपने गवर्नमेंट निवास पर समीक्षा मीटिंग की. टीम-11 के साथ लगभग हर दिन समीक्षा मीटिंग में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की चिंता कोरोना वायरस के साथ टिड्डी दल पर प्रभावी काबू पाने की रही है. 

अब कैसी है कोरोना संक्रमित अमिताभ बच्चन की सेहत ? नानावटी अस्पताल ने जारी किया बयान

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को मीटिंग में अफसरों को किसी में भी कोविड-19 के लक्षण दिखने या फिर संदिग्ध लोगों का शीर्ष प्रा​थमिकता पर टेस्ट करें. साथ ही, उन्होंने घर-घर मेडिकल स्क्रीनिंग में संदिग्ध लक्षणों वाले लोगों का सैम्पल लेकर परीक्षण कराने के आदेश दिए हैं. उन्होंने बताया है कि परीक्षण के बाद अस्वस्थ पाए गए लोगों के समुचित इलाज के इंतजाम सुनिश्चित की जाए. उन्होंने बताया संक्रमण को काबू करने के लिए ट्रेन व हवाई जहाज से आने वाले यात्रियों की मेडिकल स्क्रीनिंग के अच्छे इंतजाम सुनिश्चित की जाए. उन्होंने पुलिस व पीएसी काॢमकों को वायरस से सुरक्षित रखने के लिए सभी प्रयास करने के आदेश दिए हैं.

BIG B के बाद अनुपम खेर के परिवार पर कोरोना का अटैक, माँ सहित चार लोग संक्रमित

सीएम योगी आदित्यनाथ ने बताया कि कानपुर नगर, झांसी व मथुरा में खास सतर्कता बरतने की जरूरत है. जनपद झांसी में खास सचिव स्तर के नोडल अधिकारी तथा हेल्थ ​डिपार्टमेंट एवं चिकित्सा शिक्षा ​डिपार्टमेंट के वरिष्ठ अधिकारी, संक्रमण को काबू करने की प्रभावी योजना तैयार करें. वही, उन्होंने ने कोरोना अस्पताल में बेड की तादाद में बढ़ोत्तरी करने के भी आदेश दिए हैं. उन्होंने बताया है कि बिना लक्षण वाले कोरोना संक्रमित रोगियों को एल-1 कोविड अस्पताल में उपचारित किया जा सकता है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने परीक्षण क्षमता में निरन्तर वृद्धि करने के आदेश दिए हैं. 

10 विधायकों के साथ दिल्ली पहुंचे पायलट ! क्या 'कमलनाथ' जैसा होगा गहलोत सरकार का हाल ?

रणबीर और नीतू कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर हुई वायरल, बेटी रिद्धिमा ने किया खुलासा

कोरोना काल में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाएगी टीम इंडिया, गांगुली बोले- क्वारंटाइन पीरियड कम करें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -