'मैं मई-जून में भी शिमला बना देता हूँ, ये गर्मी भी उतर जाएगी..', जानिए CM योगी ने किसे दी चेतावनी ?
'मैं मई-जून में भी शिमला बना देता हूँ, ये गर्मी भी उतर जाएगी..', जानिए CM योगी ने किसे दी चेतावनी ?
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार (30 जनवरी, 2022) को हापुड़ में मतदाता संवाद कार्यक्रम में शामिल हुए। पश्चिमी उत्तर प्रदेश को साधने के लिए वहाँ उन्होंने वोटर्स से संवाद किया। अपने संबोधन में सीएम योगी ने कहा कि, 'ये गर्मी जो अभी कैराना में और मुजफ्फरनगर में कुछ जगह दिखाई दे रही है न… मैं मई और जून की गर्मी में भी ‘शिमला’ बना देता हूँ।' यह कार्यक्रम हापुड़ के पिलखुआ में आयोजित किया गया था। उनके बयान के बाद प्रदेश में सियासी पारा बढ़ गया है।

 

सीएम योगी ने कहा कि 10 मार्च, 2022 को चुनाव नतीजे आने के साथ ही ये गर्मी भी शांत हो जाएगी। गौरतलब है कि इससे पहले सीएम योगी ने कहा था कि, 'चोला ‘समाजवादी’ सोच ‘दंगावादी’ सपने ‘परिवारवादी’ = ‘तमंचावादी।' एक अन्य ट्वीट में सीएम योगी ने लिखा था कि, पेशेवर अपराधी और माफिया चुनाव के दौरान धौंस दिखाने की कोशिश करेंगे, मगर 10 मार्च के बाद इनके गले में तख्ती लटकती हुई नज़र आएगी। ये लोग किसी थाने की चौखट पर ‘बख्श दो’ की भीख मांगते हुए दिखाई देंगे।

बता दें कि कैराना में हिन्दुओं के पलायन का मुद्दा जमकर उछला था, मगर सीएम योगी के राज में कई हिन्दू वापस लौटे हैं और हाल ही में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उनसे मुलाकात भी की थी। कई विपक्षी नेता धमकी भरे बयान दे रहे हैं। माना जा रहा है कि सीएम योगी आदित्यनाथ का आज का बयान उन लोगों के लिए ही था। बता दें कि यूपी में 10 फरवरी से ही वोटिंग शुरू होनी है, ऐसे में प्रचार-प्रसार जोरों पर है। कोरोना के चलते चुनावी रैलियों पर बैन है, मगर नेता जनसम्पर्क अभियान चला सकते हैं। भीड़ न जुटाने का निर्देश दिया गया है।

केजरीवाल बोले- पंजाब में बनना चाहिए धर्मान्तरण विरोधी कानून, दिल्ली में इसी मुद्दे पर चुप्पी

सिद्धू ने 6 महीने से खुद नहीं भरा 4 लाख का बिजली बिल, पंजाब में फ्री बिजली का वादा कर रही कांग्रेस

'जो अपनी माँ का नहीं हुआ, वो जनता का क्या होगा..', नामांकन भरने के बाद सिद्धू पर बरसे मजीठिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -