'जो अपनी माँ का नहीं हुआ, वो जनता का क्या होगा..', नामांकन भरने के बाद सिद्धू पर बरसे मजीठिया

अमृतसर: पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर सभी सियासी दलों के उम्‍मीदवारों ने नामांकन करना शुरू कर दिया है। इसी क्रम में शिरोमणि अकाली दल (SAD) के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने आज अमृतसर पूर्व से अपना पर्चा भरा है। बता दें कि अमृतसर पूर्व से कांग्रेस ने पंजाब प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू को उम्मीदवार बनाया है। अमृतसर पूर्व से नामांकन दाखिल करने के बाद मजीठिया ने नवजोत सिंह सिद्धू पर जमकर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा है कि जो अपनी मां का नहीं हुआ, वो जनता का क्‍या होगा।

पंजाब कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधते हुए बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा कि, अमृतसर पूर्व का अभी तक कोई विकास नहीं हुआ है। यदि सीएम चन्नी, सिद्धू को पंजाब का CM नहीं बनाएंगे, तो वह पाकिस्तान मुस्लिम लीग का अध्यक्ष बनने के लिए पाकिस्तान भी जा सकते हैं। लोग उनके मॉडल्स को एक्सपोज कर रहे हैं। मजीठिया ने कहा कि जो (सिद्धू) अपनी मां के नहीं हो सके, वो जनता के कैसे होंगे।

बता दें कि सिद्धू की अमेरिका में रहने वाली बड़ी बहन सुमन तूर ने आज बड़ा दावा किया है। सुमन इस वक़्त चंडीगढ़ में हैं, जहां उन्होंने शुक्रवार को एक प्रेस वार्ता के दौरान आरोप लगाया कि नवजोत सिद्धू ने 1986 में उनके पिता के निधन के बाद उन्हें और उनकी मां को घर से बाहर निकाल दिया था। तूर ने दावा करते हुए कहा कि उनकी मां की 1989 में एक रेलवे स्टेशन पर मौत हो गई थी। उन्होंने आगे कहा कि, 'हमने काफी मुश्किल समय देखा है। मेरी मां चार महीने से अस्पताल में थीं। मैं जो कुछ भी दावा कर रही हूं मेरे पास उसके दस्तावेजी प्रमाण मौजूद हैं।'

BJP में फिर से हो रही पार्टी छोड़ गए नेताओं की एंट्री

आपस में भिड़े भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ता, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

पंजाब चुनाव: सिद्धू को घर में ही पटखनी देने का प्लान, अकाली दल ने मजीठिया को बनाया हथियार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -