सीएम योगी की जनता से अपील, 'समृद्ध, शक्तिशाली भारत के लिए मतदान जरूर करें'
सीएम योगी की जनता से अपील, 'समृद्ध, शक्तिशाली भारत के लिए मतदान जरूर करें'
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के फायरब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को सूबे की 13 लोकसभा निर्वाचन क्षेत्रों में हो रही वोटिंग के बीच लोगों से शक्तिशाली और समृद्ध भारत के लिए वोट डालने की अपील की है. कई ट्वीट्स के जरिए सीएम योगी ने जनता से अपील करते हुए लिखा कि, 'एक समृद्ध और शक्तिशाली भारत के लिए, एक मजबूत और निर्णयशील सरकार के लिए, एक सपने को पूरा करने के लिए, आज घरों से निकल कर मतदान ज़रूर करें। याद है न ! पहले मतदान, फिर जलपान।'

उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा है कि 'गर्मी के दौरान पारा अधिक है, अपना ध्यान रखें, लेकिन मतदान जरूर करें. सरकार हर एक वोट से बनती है.' प्रदेश के शाहजहांपुर (एससी), खेरी, हरदोई (एससी), मिसरिख (एससी), उन्नाव (एससी), फरु खाबाद, ईटावा (एससी), कन्नौज, अकबरपुर जालौन (एससी), झांसी और हमीरपुर लोकसभा सीटों पर वोटिंग हो रही है. लगभग 27,513 मतदान केंद्रों पर कुल 2.38 करोड़ मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करने के योग्य हैं.

वहीं पश्चिम बंगाल के आसनसोल लोकसभा सीट पर आज वोटिंग हो रही है, यहां पर सुबह से ही हिंसा की खबरें हैं। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कार्यकर्ता यहां पर आमने-सामने आ गए और जमकर नारेबाजी की। आसनसोल लोकसभा सीट की पांडाबेश्वर विधानसभा से ये हिंसा की खबरें सामने आई है। भाजपा कार्यकर्ता यहां निरंतर नारेबाजी कर रहे हैं, जिसे काबू करने के लिए स्थानीय पुलिस को लाठीचार्ज का सहारा लेना पड़ा है। यहां बाबुल सुप्रियो भी मीडिया के सामने ही बहस करते दिखिए दिए।

खबरें और भी:-

भाजपा का आप विधायक पर आरोप, कहा -कर रहे दिल्ली वक़्फ़ बोर्ड का गलत इस्तेमाल

पीएम मोदी से मिले सनी देओल, दोहराया ग़दर का डायलॉग, 'हिन्दुस्तान जिंदाबाद था, है और रहेगा'

लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए अतीक अहमद ने मांगी पेरोल, अदालत में सुनवाई आज

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -