पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन पर सीएम योगी ने जताया शोक, कहा- ये अपूरणीय क्षति
पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन पर सीएम योगी ने जताया शोक, कहा- ये अपूरणीय क्षति
Share:

नई दिल्ली: भाजपा के दिग्गज नेता और पूर्व वित्‍त मंत्री अरुण जेटली का शनिवार को दुखद निधन हो गया है। वह 9 अगस्‍त से दिल्‍ली स्थित एम्‍स अस्पताल में भर्ती थे। रविवार दोपहर 12:07 मिनट पर उन्होंने अंतिम सांस ली। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के देहांत पर गहरा शोक व्यक्त किया है। सीएम योगी ने कहा कि उनका जाना देश और समाज की ऐसी अपूरणीय क्षति है। 

सीएम योगी ने ट्वीट कर कहा कि 'देश के प्रख्यात विधिवेत्ता एवं पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटलीजी के निधन की खबर से स्तब्ध हूं। जेटली जी छात्र जीवन में ही भाजपा से जुड़े, आपातकाल के खिलाफ आवाज मुखर की एवं आजीवन सकारात्मक राजनीति के साथ मां भारती की सेवा करते रहे।' एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि 'अरुण जेटलीजी का जाना देश और समाज की ऐसी अपूरणीय क्षति है जिसकी रिक्तता का अहसास हम लंबे समय तक करते रहेंगे।ईश्वर से प्रार्थना है कि पुण्यात्मा को वे अपने श्री चरणों में स्थान दें और परिजनों को इस अपार दुःख को सहन करने की शक्ति दें। ॐ शांति'

आपको बता दें कि अरुण जेटली मोदी सरकार के सबसे बड़े संकटमोचक थे। जब-जब मोदी सरकार संकट में नज़र आई, वे सामने आए, उन्होंने सरकार का पक्ष मजबूती रखा। लगभग हर बड़े मुद्दे पर उन्होंने सरकार का बचाव किया। जेटली को वाजपेयी सरकार में कैबिनेट मंत्री का दर्जा मिला था। तब उन्हें उद्योग एवं वाणिज्य और कानून मंत्रालय का कार्यभार सौंपा गया था।

महज 22 वर्ष की आयु में जेटली ने हिला दिया था इंदिरा गाँधी का साम्राज्य, जेल में काटे थे 19 माह

संत रविदास मंदिर: एक और धर्मस्थल को लेकर शुरू हुई सियासत, मनोज तिवारी बोले- मंदिर वहीं बनाएंगे

UAE से पीएम मोदी का 370 पर प्रहार, कहा- इस धारा के कारण बढ़ रहा था आतंकवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -