पीएम मोदी और अमित शाह के बाद अब योगी भी नहीं मनाएंगे होली, जनता से की ये अपील

Mar 04 2020 05:40 PM
पीएम मोदी और अमित शाह के बाद अब योगी भी नहीं मनाएंगे होली, जनता से की ये अपील

लखनऊ: चीन में कोरोना वायरस के प्रकोप के बाद अब भारत में इस जानलेवा बीमारी की दस्तक से खौफ का माहौल है. संक्रामक वायरस होने के चलते इलाज से अधिक महत्वपूर्ण बचाव है. ऐसे में होली पर होने वाले सामूहिक समारोह से दूर रहने की सलाह दी जा रही है. विशेषज्ञों की सलाह पर कई बड़े नेताओं ने होली मिलन समारोह में हिस्सा न लेने का निर्णय लिया है.

पीएम नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बाद अब उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी होली मिलन समारोह में नहीं जाने का निर्णय लिया है. बुधवार को ट्वीट करते हुए सीएम योगी ने लिखा कि, ''मैं भी होली मिलन जैसे पवित्र आयोजन से व्यापक जनहित में दूर रहूंगा.सुरक्षित रहें, स्वस्थ रहें.'' वहीं अपने अन्य ट्वीट में सीएम योगी ने प्रदेशवासियों से आग्रह किया है कि सामाजिक समारोहों में जाने से बचें और अपनी व अपने परिवार की देखभाल अच्छी प्रकार से और जिम्मेदारी के साथ करें.

आपको बता दें कि अब तक पूरे देश में 25 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि की जा चुकी है. जिसमें से इटली से आए 16 सैलानी और उनका एक ड्राइवर भी शामिल है. वहीं आगरा के 6 मरीज भी कोरोना वायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई हैं. दिल्ली और तेलंगाना में भी एक-एक मरीज कोरोना से पीड़ित है.

अमेरिकी राज्य टेनेसी में चक्रवात ने मचाया कोहराम, कई लोगों ने गवाई जान

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस: 8 मार्च को देशभर के स्कूल-कॉलेजों में महिलाओं पर होंगे ख़ास कार्यक्रम

जगन सरकार को मंजूर नहीं NPR का नया फॉर्मेट, विधानसभा में लाएगी प्रस्ताव