कल अयोध्या में होंगे सीएम योगी, श्री राम की विशाल प्रतिमा का करेंगे अनावरण
कल अयोध्या में होंगे सीएम योगी, श्री राम की विशाल प्रतिमा का करेंगे अनावरण
Share:

अयोध्‍या : उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ कल यानी 7 जून को राम नगरी अयोध्‍या के दौरे पर होंगे. इस दौरान वह वहां तैयार की गई 7 फुट ऊंची प्रतिमा का उद्घाटन भी करेंगे. अयोध्या में सीएम योगी आदित्यनाथ के विशालकाय भगवान राम की प्रतिमा के लगाने का ऐलान और उसके भूमि के चिह्नांकन के बाद जहां एक ओर राम भक्त खुश हैं, वहीं अब अयोध्या शोध संस्थान सीएम योगी आदित्यनाथ की उपलब्धि में चार चांद लगाने जा रहा है. 

उल्लेखनीय है कि अयोध्या शोध संस्थान भगवान राम की 7 फुट की विशालकाय मूर्ति स्थापित करने जा रहा है. काष्ठ कला की दुर्लभ प्रतिमा अयोध्या शोध संस्थान के शिल्प संग्रहालय में स्थापित की जाएगी. यह यहाँ आने वाले लोगों के आकर्षण का केंद्र होगी. कावेरी कर्नाटक स्टेट आर्ट एंड क्राफ्ट एंपोरियम से खरीदी गई प्रतिमा अयोध्या के लिए एक और गौरव की बात है.

35 लाख रुपये खर्च करके खरीदी गई भगवान श्री राम की मूर्ति अयोध्या के लिए गौरव की बात होगी. इस मूर्ति को 2017 में राष्ट्रपति पुरस्कार से नवाज़ा जा चुका है. 7 जून को न्यास अध्यक्ष गोपाल दास के जन्मोत्सव में हिस्सा लेने अयोध्या पहुंच रहे सीएम योगी इस मूर्ति का अनावरण करेंगे. सीएम योगी प्रतिमा के अनावरण के साथ प्रतिमा बनाने वाले एमएम मूर्ति को भी सम्मानित करेंगे. सीएम योगी आदित्यनाथ 7 जून यानी कल अयोध्या में बहुत देर तक रहेंगे.

सिद्धू की मुश्किलें बढ़ीं, कैबिनेट बैठक में नहीं हुए शामिल, अब कैप्टन ले सकते हैं एक्शन

बुधवार रात तबीयत खराब होने के बाद निजी अस्पताल में भर्ती हुई साध्वी प्रज्ञा

रालोद का बड़ा ऐलान, कहा- बसपा रहे या जाए, हम सपा के साथ बने रहेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -