बंगाल चुनाव: ममता पर योगी का सीधा वार, बोले- अब तो भगवा रंग से भी घबराने लगी हैं 'दीदी'
बंगाल चुनाव: ममता पर योगी का सीधा वार, बोले- अब तो भगवा रंग से भी घबराने लगी हैं 'दीदी'
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के चुनावी रण में एक बार फिर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की एंट्री हुई हैं. गुरुवार को बंगाल के सागर में सीएम योगी ने रैली को संबोधित किया. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अब ममता दीदी भगवे रंग से भी घबराने लगीं हैं, ये भगवा रंग भारतीय संस्कृति का प्रतीक है.  सीएम योगी ने कहा कि भगवा पहनकर ही स्वामी विवेकानंद ने विश्व को संदेश दिया था.

सीएम योगी ने आरोप लगाया कि ममता दीदी जय श्री राम से भी चिढ़ती थी, यूपी में भी ऐसी ही एक सरकार थी, जिसकी जुबान को जनता ने बंद कर दिया. सीएम योगी ने आगे कहा कि बंगाल देश की सांस्कृतिक आध्यात्म की धरती है, जिसने हमेशा देश को दिशा दिखाई है. इसी भूमि से स्वामी विवेकानंद ने संदेश दिया था कि गर्व से कहो हम हिन्दू हैं. सीएम योगी ने कहा कि बंगाल आज संकट में है, भाजपा सरकार इसे विकास की राह पर ले जाने के लिए आई है. बंगाल को कांग्रेस-कम्युनिस्ट और TMC की सरकारों ने नुकसान पहुंचा है. बंगाल में अब केवल टीएमसी का भ्रष्टाचार चलता है, तृणमूल के गुंडे यहां पर माहौल ख़राब कर रहे हैं.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केवल 35 दिन के बाद TMC के गुंडों की उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी. सीएम योगी ने आगे कहा कि केंद्र ने 1000 करोड़ रुपये तूफ़ान अम्फान के बाद बचाव कार्य के लिए भेजे, लेकिन सारे पैसे टीएमसी के गुंडे खा गए. 

श्रीलंका में 29 मार्च से खुलेंगे सभी स्कूल

बंगाल चुनाव: भाजपा पर बरसीं ममता बनर्जी, कहा- हम BJP की तरह दंगा पार्टी नहीं

इजरायली सेना ने वेस्ट बैंक में 27 फिलिस्तीनियों को किया गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -