बंगाल चुनाव: भाजपा पर बरसीं ममता बनर्जी, कहा- हम BJP की तरह दंगा पार्टी नहीं
बंगाल चुनाव: भाजपा पर बरसीं ममता बनर्जी, कहा- हम BJP की तरह दंगा पार्टी नहीं
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 के चलते सभी पार्टियां धुआंधार प्रचार में लगे हुए हैं। इसी क्रम में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने गुरुवार को पाथरप्रतिमा (Patherpartima) में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला बोला है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सीएम ममता बनर्जी ने स्टेज पर चंडी पाठ भी किया है। सीएम ममता बनर्जी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि हम भाजपा की तरह दंगाबाज पार्टी नहीं हैं। दोबारा से सरकार बनने पर सुंदरबन को नया जिला बनाया जाएगा। हम भाजपा की तरह दंगाबाज पार्टी नहीं हैं, हम केवल विकास में भरोसा करते हैं। ममता ने आगे कहा कि चक्रवाती तूफान अम्फान के वक़्त में केंद्र की मोदी सरकार ने हमारी कोई सहायता नहीं की थी और ना ही भाजपा के कार्यकर्ताओं ने कोई मदद की थी। हमने तूफान के वक़्त 19 लाख लोगों की जान बचाई। पीएम मोदी ने बस पैसा देने का वादा किया, वो भी नहीं दिया।

बता दें कि पश्चिम बंगाल में आज शाम को प्रथम चरण के लिए होने वाले चुनाव प्रचार थम जाएगा। भाजपा और तृणमूल कांग्रेस (TMC) पार्टी के नेताओं ने चुनाव प्रचार में पूरी जान लगा दी है। आज शाम को चुनाव प्रचार थमने से पहले दोनों सियासी दलों के नेता चुनावी रैलियों को जोर शोर से संबोधित कर रहे हैं।

इजरायली सेना ने वेस्ट बैंक में 27 फिलिस्तीनियों को किया गिरफ्तार

ईरान ने कोरोना संस्करण के प्रसार को रोकने के लिए 4 अप्रैल तक बंद की इराक सीमा

मायावती ने केरल नन के उत्पीड़न पर यूपी सरकार पर साधा जमकर निशाना, कह डाली ये बातें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -