राम मंदिर के भूमि पूजन से 10 दिन पहले अयोध्या पहुंचे सीएम योगी, लिया तैयारियों का जायज़ा
राम मंदिर के भूमि पूजन से 10 दिन पहले अयोध्या पहुंचे सीएम योगी, लिया तैयारियों का जायज़ा
Share:

अयोध्या: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ राम मंदिर निर्माण के लिए 5 अगस्त को प्रस्तावित भूमि पूजन से 10 दिन पहले शनिवार को अयोध्या पहुंचे हैं। बताया जा रहा है सीएम योगी का यह दौरा किसी आधिकारिक वजह से नहीं हुआ है , बल्कि वह भूमि पूजन कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने के लिए अयोध्या आए हैं। बता दें कि 5 अगस्त को होने वाले भूमि पूजन कार्यक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी शिरकत कर सकते हैं।

बताया जा रहा है कि भूमि पूजन का कार्यक्रम राम जन्मभूमि परिसर के भीतर आयोजित कराया जाएगा और इसमें 150 से 200 लोगों के शामिल होने की संभावना है, हालांकि इस दौरान कोरोना वायरस महामारी को लेकर शारीरिक दूरी का भी पालन किया जाएगा। 'भूमि पूजन' के कार्यक्रम में पूर्व गृह मंत्री लालकृष्ण आडवाणी और राम जन्मभूमि आंदोलन के अग्रिम नेताओं को अयोध्या आने का न्योता दिया जाएगा। 

श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के सदस्य कामेश्वर चौपाल ने जानकारी देते हुए बताया था वह पूर्व गृह मंत्री लालकृष्ण आडवाणी, भाजपा के दिग्गज नेता मुरली मनोहर जोशी, उमा भारती और विनय कटियार को न्योता देंगे। इसके अतिरिक्त गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, RSS चीफ मोहन भागवत, महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और बिहार के सीएम नीतीश कुमार अयोध्या बुलाए जाने वाले लोगों की सूची में शामिल हैं।

प्रणब मुखर्जी बोले- 'देश में सुधारों के लिए नरसिम्हा राव ने दिया था...'

उत्तराखंड: नेशनल हाईवे पर स्थित कोसी नदी में गिरा बोलेरो वाहन, तीन की हुई मौके पर मौत

डीज़ल की कीमतों में फिर लगी आग, पेट्रोल के दाम स्थिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -